जैविका एवं यथार्थ का राज्य स्तर में चयन से युवाओं में जोश | jaivika EVM ytharth ka rajy star me chayan se yuvao me josh

 जैविका एवं यथार्थ का राज्य स्तर में चयन से युवाओं में जोश 

जैविका एवं यथार्थ का राज्य स्तर में चयन से युवाओं में जोश | jaivika EVM ytharth ka rajy star me chayan se yuvao me josh


धरमपुरी (गौतम केवट) धार जिले कि तहसील क्षेत्र के बाकानेर नगर के छात्र छात्रा यथार्थ एवं जैविका पवन कुशवाह का चयन राज्य स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता में हुआ है युवाओं में जोश नजर आया है ।  


यह आयोजन भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय द्वारा नर्मदा हाइड्रो इलेक्ट्रिक डेवलपमेंट कॉरपोरेशन भोपाल के माध्यम से आगामी 12 नवंबर को रविन्द्र भवन, पॉलीटेक्निक चौराहा भोपाल में होगा। विवेकानंद विद्या विहार की छात्र छात्रा यथार्थ एवं जैविका द्वारा बनाए चित्र का चयन ऊर्जा संरक्षण एवं विश्व ऊर्जा दक्षता पर आधारित हजारों स्कूली बच्चो के चित्रों में से टॉप- 50 में किया गया किया गया है। विगत वर्ष में भी इस प्रतियोगिता में इन दोनो भाई बहन  का चयन राज्य स्तर पर हुआ था। 


जहां इनको राज्यपाल महामहिम मंगू भाई पटेल ने सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया था। यथार्थ एवं जैविका की इस सफलता पर विद्यालय के प्राचार्या रश्मि कौशल बावेजा, कला शिक्षक पीयूष शर्मा,शिक्षक अरविंद सोनी,पूजा मंडलोई और  इष्ट जनो ने बधाई प्रेषित की है।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News