सड़क पर खड़ी मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को यात्री बस ने मारी टक्कर। Sadak par majduro se bhari trektal troli ko bas ne takkr mari


 सड़क पर खड़ी मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को यात्री बस ने मारी टक्कर। Sadak par majduro se bhari trektal troli ko bas ne takkr mari
 


 एक मासूम बच्ची की मौत 30 से अधिक मजदूर घायल।

 देहात थाना के पालर गांव के समीप हुआ हादसा।


  दमोह । सोमवार की सुबह देहात थाना क्षेत्र के पार्लर गांव में सड़क किनारे खड़ी मजदूरों से भरी ट्रेक्टर ट्राली को दमोह की ओर आ रही एक यात्री बस ने  टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई इस घटना में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हो गए सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।  बताया गया है कि अचानक एक भैंस सड़क पर आ गई जिसे बचाने के प्रयास में बस चालक ने बस को मोड़ा तो बस सड़क किनारे  खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई जिससे ट्राली पलट गई और भैंस की भी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश दी और जाम नही लगने दिया।


पन्ना जिले से कटाई करने दमोह आए थे मजदूर



जिस ट्रेक्टर ट्राली में यात्री बस ने टक्कर मारी है उसमें पन्ना जिले के रेपुरा थाने के सोनमऊ खुर्द गांव के करीब 35  महिला, पुरुष बैठे थे और बच्चे भी सवार थे। यह सभी लोग रेपुरा से दमोह के पालर गांव में कटाई करने आए थे और पालर गांव में सड़क किनारे एक आटा चक्की पर गेंहू पिसाने के लिए रुके थे। कुछ लोग चक्की पर थे और बाकी लोग ट्रेक्टर ट्राली में बैठे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया।


हटा से दमोह आ रही थी बस

जिस बस ने मजदूरों से भरी ट्रेक्टर ट्राली को टक्कर मारी है वह हटा से सवारियां लेकर दमोह आ रही थी और पालर गांव के समीप यह घटना हो गई। यात्रियों को दूसरे वाहन से दमोह भिजवाया गया।


अस्पताल में मची अफरा तफरी


सभी घायलों को 108 वाहन व अन्य साधनों से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

  जैसे ही  एक साथ इतने घायल जिला अस्पताल पहुंचे तो अफरा-तफरी मच गई, घटना की जानकारी  दमोह कलेक्टर एसकृष्ण चैतन्य और दमोह पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार को लगी उन्होंने  तत्काल सिविल सर्जन और पुलिस को निर्देशित किया। इसके बाद सिविल सर्जन डॉक्टर ममता तिमोरी भी घायलों का उपचार करने डॉक्टर की टीमों के साथ पहुंची। ड्यूटी रत डॉक्टर शेफाली असाटी,  डॉ राजेश नामदेव,डॉ दिवाकर पटेल, डॉ मनीष संगतानी, डॉक्टर सोनू शर्मा, डॉक्टर वेदांत तिवारी,डॉक्टर प्रशांत सोनी, डॉक्टर  सिद्दीकी और जिला अस्पताल नर्सिंग स्टाफ और वार्ड वायों ने इलाज शुरू किया।


मासूम की मौत 30 घायल 


 घायलों में एक बच्ची आरुषि पिता शिवलाल चौधरी 5 वर्ष निवासी सोन मऊ खुर्द रैपुरा जिला पन्ना की मौत हुई है। इसके अलावा 30 मजदूर घायल हुए हैं। जिनमे कुछ मजदूरों की हालत गंभीर है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीएसपी अभिषेक तिवारी भी पुलिस स्टाफ के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं घटनास्थल पर थाना प्रभारी दमोह देहात अमित मिश्रा, सागर नाका चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा सहित पुलिस स्टाफ घटनास्थल पर मौजूद है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News