भाजपा के संकल्प पत्र में किए गए सारे वादे पूरे करने का वचन देता हूं - मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान Bhajpa ke sankalp ptra me kiye gaye

 भाजपा के संकल्प पत्र में किए गए सारे वादे पूरे करने का वचन देता हूं - मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान

भाजपा के संकल्प पत्र में किए गए सारे वादे पूरे करने का वचन देता हूं - मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान Bhajpa ke sankalp ptra me kiye gaye


थांदला-  नगर परिषद चुनाव प्रचारके लिये आज थांदला में मुख्यमंत्री अल्प समय के लिये आये हेलीपेड पर भाजपा प्रदेशमंत्री श्रीमती संगीता विश्वास सोनी ने उनकी अगवानी की आज प्रचार थमने के कुछ घंटे पहले ही थांदला में मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री 02 56 पर थांदला पहुंचे। तेजाजी मंदिर में दर्शन करने के बाद शिवराज सिंह चौहान मंचासीन हुए।  मध्य प्रदेश के मुखिया  शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में कांग्रेस पार्टी को जमकर कोसा  शिवराज सिंह चौहान ने कहा की राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस में कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा है। स्वर्गीय पंडित जवाहरलाल नेहरू ने देश को तोड़ा है और अब राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं । शिवराज सिंह चौहान ने कहां की कश्मीर से धारा 370 हटाने से पहले कहा जा रहा था कि धारा 370 हटाई गई तो खून खराबा होगा, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटा दी और कश्मीर में एक पत्ता तक नहीं हीला। शिवराज सिंह चौहान ने आगामी नगर निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए कहा कि अगर नगर परिषद में कांग्रेस का अध्यक्ष बनेगा तो विकास नहीं हो पाएगा इसलिए भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास कर कर भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों को वोट दें । शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि थांदला में बस स्टैंड की मांग उठ रही है इसलिए भाजपा की नगर परिषद बनने के बाद थांदला में अंतरराज्य बस स्टैंड बनेगा । शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी से कहा कि वह अपने वार्ड की लिस्ट बना लें आगामी दिनों में हर गरीब व्यक्ति को मकान दिया जाएगा। 



शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि थांदला के विकास के लिए पैसे की कमी कभी आने नहीं दूंगा। भूमिगत जल निकासी की समस्या थांदला में दूर की जाएगी। नालों की चौड़ाई कम हो गई है इसलिए हम नालों की चौड़ाई और बढ़ाएंगे जिससे जल निकासी की समस्या नहीं रहेगी । जो विकास के वादे भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र में किए गए हैं वह सारे कार्य पूरे करने का वचन देता हूं। मध्य प्रदेश मेरा मंदिर है जनता मेरी भगवान है ।



मंच से ही मुख्यमंत्री ने पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर का तीन बार जिक्र किया व उनके कार्यकाल जमकर तारीफ की और कहा ऐसे प्रतिभाशाली अध्यक्ष की हर जगह आवश्यकता है। शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के दौरान मंच पर क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर, भाजपा प्रदेश मंत्री श्रीमती संगीता सोनी भाजपा अजजा प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाभर, भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ब बंटी डामोर भाजपा वरिष्ठ नेता श्यामा ताहेड चुनाव प्रभारी सत्येंद्र यादव, भाजपा नेता एवम चुनाव प्रभारी  अनिल भंसाली, युवा भाजपा नेता संजय भाभर, सुनीता नटवर पवार व समस्त वार्ड के भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी एवं पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


 -झलकियां-

मुख्यमंत्री निर्धारित समय से करीब 90 मिनिट विलंब से मंच पर पहुचे।

चुनावी सभा मे सभा स्थल खाली नज़र आया।

सांसद गुमानसिंह डामोर के संबोधन के दौरान भारत माता की जय की बजाय भारत मामा की जय बोल गये।

मुख्यमंत्री के संबोधन के दौरान  स्थायी पट्टो की मांगो को ले कर नारेबाजी की जा रही थी तो मुख्यमंत्री ने नाराजगी जाहिर की व कहा कि में तुम्हारी बात भी सुनुगा पर अभी तुम मेरी बात सुनो।

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि झाबुआ में तो टेंट की व्यवस्था नही थी मेने भी धूप में ही भाषण दिया थांदला में तो बहुत बड़ा टेंट लगा है आप सभी आराम से बैठे।

निर्विरोध वार्ड क्रमांक 06 से जीत हासिल करने वाली प्रथम पार्षद श्रीमती माया सचिन सोलंकी ने मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह भेंट किया मुख्यमंत्री ने तत्काल जवाब दिया नगर से भाजपा की जीत का सिलसिला शुरूहो गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News