आयुष मंत्री श्री कावरे ने परसवाड़ा अस्पताल का किया आकस्मिक निरीक्षण | Ayush mantri shri kavre ne paraswada aspatal ka kiya akasmik nirikshan

आयुष मंत्री श्री कावरे ने परसवाड़ा अस्पताल का किया आकस्मिक निरीक्षण

आयुष मंत्री श्री कावरे ने परसवाड़ा अस्पताल का किया आकस्मिक निरीक्षण

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - मध्यप्रदेश शासन के आयुष मंत्री श्री रामकिशोर “नानो” कावरे ने आज 08 सितम्बर को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परसवाड़ा का आकस्मिक निरीक्षण कर व्हां की व्यवस्थाओं को देखा। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के विभिन्न वार्डों का भ्रमण कर उपचार के लिए आये मरीजों से चर्चा भी की और उनकी समस्याओं को सुना। मंत्री श्री कावरे ने अस्पताल के निरीक्षण के दौरान वहां पर स्टाफ की समय पर उपस्थिति, दवाओं की उपलब्धता, स्वच्छता आदि के बारे में जानकारी। 

आयुष मंत्री श्री कावरे ने परसवाड़ा अस्पताल का किया आकस्मिक निरीक्षण

मंत्री श्री कावरे ने परसवाड़ा अस्पताल के निरीक्षण के दौरान वहां के बीएमओ एवं स्टाफ को निर्देशित किया कि वे अस्पताल में समय पर उपस्थित रहें। अस्पताल में उपचार के लिए आने वाले मरीजों से अच्छा व्यवहार किया जाये और उनके उपचार में कोई कमी न रहे। अस्पताल में उपलब्ध दवायें मरीजों को नि:शुल्क दी जायें। अस्पताल में साफ-सफाई एवं स्वच्छता बनाये रखी जाये। कभी भी शिकायत नहीं मिलना चाहिए कि अस्पताल का स्टाफ समय पर उपस्थित नहीं रहता है।  निरीक्षण के दौरान परसवाड़ा के जनपद सीईओ श्री जयदेव शर्मा, तहसीलदार एवं अन्य अधिकारी गण मौजूद थे।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News