दमोह के अधरोटा गांव में स्कूल के समीप पहुंचा मगरमच्छ, ग्रामीणों में हड़कंप | Damoh ke adhrota ganv ke samip pahucha magarmach

दमोह के अधरोटा गांव में स्कूल के समीप पहुंचा मगरमच्छ, ग्रामीणों में हड़कंप

दमोह के अधरोटा गांव में स्कूल के समीप पहुंचा मगरमच्छ, ग्रामीणों में हड़कंप

दमोह (अरविंद जैन) - जिले में लगातार तीन दिन से हो रही बारिश के चलते बड़ी नदी और तालाबों में रहने वाले जलीय जीव रहवासी इलाकों की ओर पहुंचने लगे हैं। बुधवार की सुबह अचानक ही दमोह जनपद पंचायत के ग्राम अघरोटा में शासकीय माध्यमिक स्कूल  के समीप करीब 4 फीट  से बड़ा   मगरमच्छ  पहुंच गया जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्कूल  लगने का समय होने के कारण  बच्चों के आने का क्रम भी शुरू हो गया था।  ग्रामीणों द्वारा इस बात की सूचना वन विभाग के अधिकारियों को  दी गई, लेकिन  काफी समय बीतने के बाद भी  वन विभाग के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे ।

दमोह के अधरोटा गांव में स्कूल के समीप पहुंचा मगरमच्छ, ग्रामीणों में हड़कंप

वहीं दूसरी ओर मगर के लगातार ही यहां से वहां होने के कारण ग्रामीण दहशत में आ गए।  कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य को जानकारी दिए जाने के बाद उनके द्वारा तत्काल ही इस मामले में वन विभाग एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किए जाने के बाद अधिकारी ग्राम अधरोटा के लिए रवाना हुए, लेकिन  मगर के स्कूल के समीप होने के चलते छात्रों  में  दहशत का माहोल बना हुआ है। वहीं सतधरू डैम में लगातार बढ़ रहे पानी के कारण भी उसमें मौजूद मगरमच्छ  आसपास के गांव में पहुंचने की संभावनाओं के चलते भी ग्रामीण दहशत में हैं।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News