आयुष मंत्री श्री कावरे ने उकवा के स्वास्थ्य केन्द्र एवं उप तहसील कार्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण | Ayush mantri shri kavre ne ukwa ke swasthya kendr evam up tahsil karyalay

आयुष मंत्री श्री कावरे ने उकवा के स्वास्थ्य केन्द्र एवं उप तहसील कार्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण

आयुष मंत्री श्री कावरे ने उकवा के स्वास्थ्य केन्द्र एवं उप तहसील कार्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - मध्यप्रदेश शासन के आयुष मंत्री श्री रामकिशोर नानो कावरे ने आज 31 अगस्त को बैहर जाते समय उकवा के स्वास्थ्य केन्द्र एवं उप तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं को देखा।

आयुष मंत्री श्री कावरे ने उकवा के स्वास्थ्य केन्द्र एवं उप तहसील कार्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण

ग्राम उकवा के स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण में पाया गया कि स्वास्थ्य केन्द्र का स्टाफ समय पर अपनी ड्यूटी पर उपस्थित नहीं हुआ है। स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार एवं जांच कराने के लिए आये मरीजों से मंत्री श्री कावरे ने चर्चा की और उनकी समस्या को समझा। उन्होंने तत्काल कलेक्टर एवं बीएमओ से दूरभाष पर चर्चा कर समय पर स्वास्थ्य केन्द्र में उपस्थित नहीं होने वाले एवं अपने कर्त्तव्यों के प्रति लापरवाह कर्मचारी वर्षीला समरिते, आर पी शुक्ला एवं आर के हाड़गे को कारण बताओ नोटिस जारी करने और कार्यवाही करने कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जब आम जन के लिए स्वास्थ्य की सुविधायें उपलब्ध करायी है तो उनका लाभ जनता को मिलना चाहिए। मंत्री श्री कावरे ने उप तहसील कार्यालय उकवा के सामने कीचड़ होने के कारण वहां पर आने वाले लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए उसे शीघ्र ठीक करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि उप तहसील कार्यालय में अपने काम से आने वाले लोगों को किसी तरह की समस्या नहीं होना चाहिए और उनकी समस्या का समय सीमा में निराकरण होना चाहिए।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News