5 सितम्बर को बालाघाट में होगा मुख्यमंत्री श्री चौहान का आगमन | 5 september ko balaghat main hoga mukhyamantri shri chouhan ka agman

5 सितम्बर को बालाघाट में होगा मुख्यमंत्री श्री चौहान का आगमन

आगमन को लेकर अधिकारियों की हुई बैठक

5 सितम्बर को बालाघाट में होगा मुख्यमंत्री श्री चौहान का आगमन

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का आगामी 05 सितम्बर 2022 को बालाघाट प्रस्तावित है। उनके कार्यक्रम की तैयारियों के लिए आज 31 अगस्त को कलेक्टर डॉ गिरीश कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री समीर सौरभ, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विवेक कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विजय डाबर, एसडीएम श्री संदीप सिंह एवं अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। 

बैठक में बताया गया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान का 05 सितम्बर को बालाघाट आगमन प्रस्तावित है। उनके द्वारा पुलिस लाईन बालाघाट में आयोजित कार्यक्रम में नक्सल उन्मूलन अभियान से जुड़े पुलिस के जवानों को आऊट आफ टर्न प्रमोशन दिया जायेगा। पुलिस लाईन में आयोजित कार्यक्रम में ही विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया जायेगा और विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन होगा। इसके पश्चात मुख्यमंत्री श्री चौहान जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के नये भवन का लोकार्पण करेंगें और उसके पश्चात इतवारी स्थित जैविक कृषि मंडी बालाघाट में आयोजित गुरूजन सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल होंगें। इसके पश्चात वे वारासिवनी के लिए रवाना होंगें । वारासिवनी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे रामपायली पहुंचेंगें और वहां से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगें। 

बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान के 05 सितम्बर के प्रस्तावित कार्यक्रम के लिए सभी आवश्यक तैयारियां करें। जिन अधिकारियों को जो दायित्व सौंपे जा रहे हैं, उनका निर्वहन जिम्मेदारी के साथ करें। पुलिस लाईन में आयोजित कार्यक्रम में विभागों द्वारा स्टाल लगाये जाने हैं। विभागों द्वारा लगाये जाने वाले स्टाल गरिमामय होने चाहिए, जिसमें योजना के साथ उससे लाभांवित हितग्राहियों को प्रदर्शित किया जाये। जिन हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया जाना है, उनकी सूची तैयार करने एवं उन्हें कार्यक्रम स्थल तक लाने की जिम्मेदारी संबंधित विभाग की रहेगी। जिन विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया जाना है उनकी सूची तैयार करने के निर्देश दिये गये।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News