सामूहिक विवाह सम्मेलन में 14 जोडो का विवाह गायत्री पद्धति से करवाया | Samuhik vivah sammelan main 14 jodo ka vivah gayatri paddhati se karwaya

सामूहिक विवाह सम्मेलन में 14 जोडो का विवाह गायत्री पद्धति से करवाया

नवयुगल दंपत्तियों को आशीर्वाद देने के लिए अम्बिका धाम मनावर बालीपुर के संत श्री योगेश महाराज भी कार्यक्रम में पधारे

सामूहिक विवाह सम्मेलन में 14 जोडो का विवाह गायत्री पद्धति से करवाया

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार जिले की तहसील क्षेत्र में अक्षय तृतीया के अवसर पर मंगलवार को ग्राम कालीबावड़ी में मनावर तहसील स्तरीय क्षत्रिय राठौड़ समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन सम्पन्न हुआ। सामूहिक विवाह सम्मेलन में 14 जोडो का विवाह  गायत्री पद्धति से करवाया गया। नवयुगल दंपत्तियों को आशीर्वाद देने के लिए अम्बिका धाम मनावर बालीपुर के संत श्री योगेश महाराजजी भी कार्यक्रम में पधारे साथ ही वर वधुओं को आशीर्वाद दिया। सामूहिक विवाह सम्मेलन के सफल आयोजन पर आयोजन समिति के सदस्यों को बधाई दी। 

सामूहिक विवाह सम्मेलन में 14 जोडो का विवाह गायत्री पद्धति से करवाया

भीषण गर्मी के इस आयोजन में समिति के द्वारा तमाम व्यवस्थाएं जुटाई गई थी समाजजनों को शीतल ठंडा चिल्ड वाटर का पानी पिलाया गया। भोजन भंडारे , लग्न मण्डप पंडाल , एवं मंच पंडाल में बड़े कूलरों लगाए गए मगर भीषण गर्मी उपर से 45 डिग्री सेल्सियस को छूने वाला तापमान में कि गर्मी ने लोगो को परेशान कर दिया। 

     सामूहिक विवाह सम्मेलन में आयोजक समिति के द्वारा दानदाताओ का शिल्ड दुपट्टा देकर मंच से सम्मानित किया गया। सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन राठौड़ क्रिकेट ग्राउंड पर किया गया। कार्यक्रम में राठौड़ समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष , सहित प्रदेश अध्यक्ष ,इंदौर सम्भाग अध्यक्ष , जिला अध्यक्ष , तहसील अध्यक्ष ,राष्ट्रीय संयोजक बजरंगदल से सोहनजी सोलंकी आदि उपस्थित थे।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News