ग्रामो में पानी की समस्या के कारण धार कलेक्टर डॉ पंकज जैन का दौरा | Gramo main pani ki samsya ke karan dhar collector dr pankaj jain ka doura

ग्रामो में पानी की समस्या के कारण धार कलेक्टर डॉ पंकज जैन का दौरा 

ग्रामो में पानी की समस्या के कारण धार कलेक्टर डॉ पंकज जैन का दौरा

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार कलेक्टर डॉ. पंकज जैन ने शुक्रवार को मनावर विकासखंड में ग्रामीणों के लिए पीने की पानी तथा पशुओं के लिए पेयजल की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया है।

कलेक्टर ने ग्राम वायल, देवला पहुंचकर जानकारी ली है। मनावर विकासखंड की स्कूलों में जो पीने के पानी की टंकी के निर्माण कार्य तथा कई जगह टोटी नहीं लगी तो कही जगह पानी लीकेज की समस्या पर नाराजी जाहिर की है। बैठक में पूर्व विधायक रंजना बघेल ने ग्राम झापड़ी के तालाब के गहरीकरण होने से जनता को लाभ होगा। जनपद अध्यक्ष योगेंद्र सिंह मुवेल ने ग्राम भग्यापूर, बनेडिया, देदला, बोरुद में पीने की समस्या का हल करने की मांग रखी गई।

ग्रामो में पानी की समस्या के कारण धार कलेक्टर डॉ पंकज जैन का दौरा

नगर भाजपा अध्यक्ष सचिन पांडे ने नगर के 15 वार्डों में प्राधनमंत्री आवास योजना के तहत हितग्राहियों को जल्द लाभ दिए जाने की मांग की है।

सांसद प्रतिनिधि हेमंत खटोड़ ने कहा कि समीप ग्राम कुराडाखाल, जाजमखेडी में फ्लोराइड पानी की समस्या तथा सिविल अस्पताल का नया भवन बनाने की मांग की है। बैठक में मनावर को जिला बनाने को लेकर चर्चा की गई। धार कलेक्टर का कहना है कि भूगोलिक दृष्टि से मनावर जिला बन सकता है। नगर के मध्य पुराने जनपद भवन में अन्य विभाग के कार्यालय को शिप्ट किया जाएगा।

कलेक्टर ने सिविल अस्पताल के वार्डों का अवलोकन भी किया। जहां डाॅक्टरों से मरीजों की संख्या को लेकर चर्चा की गई। वहीं मरीजों व बच्चों को फल, बिस्किट का वितरित किए गए। बैठक में एसडीएम भूपेंद्र सिंह रावत, सीएचएमओ शिरीष रघुवंशी,तहसीलदार आरसी खतेडिया सहित अन्य मौजूद थे।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News