बड़वाह की पहली एथर 450, एस, सुपर बाईक, एक बार की चार्जिंग पर 125 किमी चलती है | Badwah ki pehli athar 450 S super bike

बड़वाह की पहली एथर 450, एस, सुपर बाईक, एक बार की चार्जिंग पर 125 किमी चलती है

बड़वाह की पहली एथर 450, एस, सुपर बाईक, एक बार की चार्जिंग पर 125 किमी चलती है

बड़वाह (विशाल कुमरावत) - यह एथर ई-बाइक है जिसकी कीमत लगभग 1,65,000 है। यह मूल रूप से दो लाख ₹ के आसपास कीमत रखती है, जिस पर सरकार लगभग 35 हजार ₹ की सबसिडी दे रही है। हमारे क्षेत्र में इंदौर में ही इसकी एजेंसी है और बड़वाह के श्री अखिलेश खंडेलवाल सर द्वारा बुक करने के 45 दिन के इंतज़ार के बाद उन्हें यह गाड़ी प्राप्त हुई है। आपके द्वारा यह गाड़ी इंदौर से बड़वाह तक चला कर लाई गई है, जिसकी खास बात यह है कि इसमें गूगल, जीपीएस लगा हुआ है, 4 गियर के साथ गाड़ी बहुत जल्दी ही 100 की गति पकड़ सकती है और गाड़ी की बैटरियों की 7 साल की वारंटी है, चूंकि बैटरी महत्वपूर्ण है जिससे खराब होने पर बैटरी बदलने की व्यवस्था कंपनी द्वारा दी गई है, जो भी बैटरी डाउन होती रहती है या काम नहीं करती वह बदल दी जाती है। गाड़ी के हेड पर ही एंड्राइड मोबाइल की तरह जीपीएस लगा हुआ है जो बैटरी कितनी चार्ज है, यह बताती है और कहां जाना है वह पूरी जानकारी आपके मोबाईल की तरह मिलती है, मोबाईल भी ब्लूटूथ से अटैच हो जाता है। लगभग ढाई सौ किलो का वजन यह ई-बाईक उठा लेती है। इसका चार्जिंग सिस्टम आसान है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए यह ई-बाइक बहुत मितव्ययिता देती है। 

बड़वाह की पहली एथर 450, एस, सुपर बाईक, एक बार की चार्जिंग पर 125 किमी चलती है

बाजार बहुत समय से इसका इंतजार कर रहा था, यह बात नगर के युवा इंजीनियर शुभम पंड्या द्वारा बताई गई, क्योंकि  यह गाड़ी जब लांच हुई थी तब बहुत जोरशोर से इसका प्रचार हुआ था, तब से ही युवाओं को इसका इंतजार था, आप स्वयं भी बहुत जल्दी ही यह गाड़ी लेना चाहते है, जिससे पेट्रोल का अनावश्यक खर्चा बच सके। 

वाकई भारत बदल रहा है, भारत की नई व्यवस्था ऐसी ई-बाइक हो सकती है और ऐसी नवीन व्यवस्था को हर युवा अपनाने के लिए तैयार और तत्पर है।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Post a Comment

0 Comments