खकनार थाना क्षेत्र में अवैध शराब का बढ़ता कारोबार | Khaknar thana shetr main awaidh sharab ka badhta karobar

खकनार थाना क्षेत्र में अवैध शराब का बढ़ता कारोबार

*गांव गांव बिक रही है शराब, ग्रामीण युवा बन रहा है नशेड़ी*

*प्रतिदिन थाने के सामने से शराब से भरी गाड़िया निकलती है*

*अब सवाल ये उठ रहा है की कही पुलिस के संरक्षण में तो नहीं हो रहा है अवैध शराब का कारोबार*

खकनार थाना क्षेत्र में अवैध शराब का बढ़ता कारोबार

बुरहानपुर (नवीन आड़े) - आबकारी विभाग एवं  खकनार पुलिस की लापरवाही के चलते खकनार थाना के ग्रामीण क्षेत्रो में छोटे-छोटे पान ठेले और अन्य गुमटियों में अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है।  इसके बाद भी आबकारी अमला अवैध शराब विक्रेताओं के विरूद्द चुप्पी साधे बैठा है।

बताया जाता है कि शराब की अवैध बिक्री के मामलों में कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से इन दिनों लाईन होटल और अन्य ठिकानों पर अवैध शराब की बिक्री होने लगी है। यहां सार्वजनिक स्थानों पर शराब का वितरण करने वालों के विरूद्द भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाने से नागरिकों को अच्छी खासी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। यहां सरकारी शराब दुकान से ही सांठ गांठ कर कई लोगों ने ऊंची कीमत वसूल कर अवैध शराब बेचने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों की आबकारी अमला को जानकारी होने के बाद भी इस दिशा में रोकथाम की कोई पहल नहीं की जा रही है।

खकनार थाना क्षेत्र में अवैध शराब का बढ़ता कारोबार

शराब के खरीददारों को इन अवैध ठिकानों का भलीभांति पता है। लेकिन आबकारी अमला ऐसे ठिकानों को देख कर भी चुप्पी साध ले रहा है। अवैध शराब बिक्री का इस तरह जगह जगह खेल हो रहा है।

बाइट खकनार थाना प्रभारी के.पी.धुर्वे ने बताया कि आपके द्वारा संज्ञान में आया है अवैध शराब बेचने का। जल्द से जल्द इसकी जांच की जाएगी।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Post a Comment

0 Comments