पुलिस ने 5 लाख की ड्रग्स के साथ दो आरोपियों को पकड़ा | Police ne 5 lakh ki drugs ke sath 2 aropiyo ko pakda

पुलिस ने 5 लाख की ड्रग्स के साथ दो आरोपियों को पकड़ा

5 लाख की MD ड्रग्स पकड़ाई:किन्नरों के लिए ढोलक बजाने वाला निकला तस्कर, बोला- किन्नरों के लिए ही लाता था

पुलिस ने 5 लाख की ड्रग्स के साथ दो आरोपियों को पकड़ा

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट) - इंदौर के हीरानगर पुलिस ने 5 लाख की ड्रग्स के साथ दो आरोपियों को पकड़ा है। दोनों ही किन्नरों के डेरों से जुड़े हुए हैं। आरोपियों ने बताया कि वह इन डेरों में ही ड्रग्स की सप्लाय करते थे। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि किन्नरों के डेरों में कौन लोग इस इस ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं।

हीरा नगर थाना TI सतीश पटेल के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि राजस्थान से नागदा होते हुए दो लोग लाखों रूपये कीमत की एमडी ड्रग्स लेकर इंदौर पहुंचे हैं। इस मामले में पुलिस ने एमआर 10 ब्रिज के नजदीक से इरफान पुत्र कमरूद्दीन निवासी चंपाबाग और उसके साथी मोहम्मद शमशाद पुत्र मोहम्मद रियाद अहमद को गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपी एमआर 10 स्थित किन्नर समाज के भेरू बाबा मंदिर के नजदीक डेरे में रहते हैं। आरोपियो के पास से 46 ग्राम के लगभग एमडी ड्रग्स जब्त की गई है। इसकी कीमत करीब 5 लाख रूपये है।

किन्नरों के डेरो में ढोलक बजाता है शमशाद

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि शमशाद किन्नरों के साथ ढोलक बजाता है। वहीं इरफान फेब्रिकेशन का काम करता है। दोनों ही ड्रग्स पीने के आदी हैं। दोनों की काफी समय से दोस्ती है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी लगी है कि कई किन्नर भी एमडी ड्रक्स का नशा करते हैं। जिसमें वह पीने के लिये इसे इंदौर बुलाते थे। दोनों आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है।

किन्नरों के डेरे में एमडी ड्रग्स का क्या काम -

किन्नरों के डेरे से ड्रग्स पकड़े जाने के बाद पुलिस यह पता लगा रही है कि कहीं किन्नर तो इस ड्रग्स का उपयोग नहीं करते हैं। यदि वे करते हैं तो कौन-कौन करता है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यदि किन्नर ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं तो उसका उद्देश्य क्या है।

किन्नरों को लेकर पहला मामला

पुलिस के मुताबिक होटल ओर पबों के साथ ही शहर में स्टूडेंट को एमडी ड्रग्स के मामलों को लेकर पहले कई खुलासे हुए है। लेकिन किन्नरों में इस तरह की ड्रग्स लेने की बात पहली बार सामने आई है। पुलिस के मुताबिक शमशाद से पूछताछ में और बातों की जानकारी सामने आएगी। दोनों आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News