सोसायटी के कर्मचारी के लापरवाही के चलते 1 माह से परेशान हो रहे नानपुर के बीपीएल राशन कार्डधारी | Society ke karmachari ke laparwahi ke chalte 1 mah se pareshan ho rhe nanpur ke bpl rashan carddhari

सोसायटी के कर्मचारी के लापरवाही के चलते 1 माह से परेशान हो रहे नानपुर के बीपीएल राशन कार्डधारी

जिले के अधिकारी भी नही दे रहे ध्यान,कब तक लुटते रहेंगे गरीबों का राशन

सोसायटी के कर्मचारी के लापरवाही के चलते 1 माह से परेशान हो रहे नानपुर के बीपीएल राशन कार्डधारी

नानपुर (मांगीलाल वर्मा) - ग्राम नानपुर में स्थित आदिम जाति सेवा सहकारी समिति नानपुर के मैनेजर व सैल्समेन की मिलीभगत के चलते ग्राम के ग्रामीणों को 1 माह  जनवरी का राशन और केरोसिन का वितरण नहीं किया गया है। जिसकी चलते ग्रामीणों में आक्रोश दिखाई दे रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम नानपुर व आसपास के सभी ग्रामीणों उपभोक्ता नानपुर सोसायटी से ही अनाज पर निर्भर हैं। उनको सेवा सहकारी समिति नानपुर से बीपीएल कार्ड धारियों को सस्ते मूल्य पर गेहूं, चावल, केरोसिन वितरण की व्यवस्था शासन द्वारा बनाई गई है, लेकिन इस विगत माह से सोसायटी के दुआरा अभी तक  ग्रामीणों को राशन और केरोसिन का वितरण नहीं किया जा रहा है, जबकि कर्मचारियों से पूछने पर कहा जाता है कि तोलने वाला कोई नही है, जब आएगा तब मिल जाएगा। सेल्समैन के द्वारा ग्रामीणों के साथ अच्छा व्यवहार भी नहीं किया जा रहा है, वही आस-पास के ग्रामीण क्षेत्र सभी जगह राशन वितरित हो चुके है।

जिम्मेदार अधिकारियो भी इस और कोई ध्यान आकर्षितनही करते हैं, सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार कई वर्षों से अधिकारियो व सेल्समैन की मिलीभगत से भारी भृष्टाचार किया जा रहा है। आखिर कब तक ऐसे भ्रष्टाचारी गरीबो का अनाज व राशन की डकेती करते रहेंगे।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Post a Comment

0 Comments