आओ बनिये गुरसिख प्यारा टीवी शो में रविवार को बड़वाह की भवनीत कौर अपनी प्रस्तुति देगी | Aao banaiye gursikh pyara tv show main ravivar ko badwah ki bhavneet

आओ बनिये गुरसिख प्यारा टीवी शो में रविवार को बड़वाह की भवनीत कौर अपनी प्रस्तुति देगी

स्थानीय सिक्ख समाज व परिवार में खुशी का माहौल

आओ बनिये गुरसिख प्यारा टीवी शो में रविवार को बड़वाह की भवनीत कौर अपनी प्रस्तुति देगी

बडवाह (विशाल कुमरावत) - सिक्ख इतिहास,सिक्खों की उपलब्धियों,एवं गुरबाणी की जानकारी का क्विज शो के माध्यम से 110 देशों में प्रसारित होने वाले कार्यक्रम *कौन बनेगा गुरसिख प्यारा* में बड़वाह की भवनीत कौर को हॉट सीट मिली है, यह कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर हर रविवार को चरदीकला टाइम टीवी पर सुबह 10:30 पर प्रसारित होता है। इस रविवार  7 नवंबर को सुबह 10:30 बजे इस शो में भवनीत कौर हॉट सीट पर अपनी प्रस्तुती देती हुई नजर आएंगी। भवनीत कौर ने बताया इस हेतु कई चरणों मे साक्षात्कार एवं परीक्षा से गुजरना पड़ा।भवनीत ने इस सफलता का मुख्य श्रेय अपनी माता रविंदर कौर भाटिया,छोटे भाई अवनीत सिंह भाटिया, सरोज कौर, हरजिंदर सिंह, गुलमोहर सिंह, एवम क्विज के अंतर्गत महत्वपूर्ण योगदान देने वाली पूरी टीम को दिया है। टीम के मंजीत सिंह ने बताया कि मध्यप्रदेश से पहली बार किसी प्रतियोगी का चयन इस कार्यक्रम के लिए हुआ है। 

आओ बनिये गुरसिख प्यारा टीवी शो में रविवार को बड़वाह की भवनीत कौर अपनी प्रस्तुति देगी

ज्ञात रहे भवनीत के पिता पिछले कई वर्षों से सिक्ख समाज की प्रबंधक कमेटियों में मिडिया प्रभारी के रूप में कार्य कर रहे है और मीडिया के माध्यम से सिक्ख समाज मे होने वाली गतिविधियों को प्रचारित करते है। बच्ची की इस उपलब्धि पर मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी खरगोन जिले के जिलाध्यक्ष कमलजीत सिंह गाँधी, बड़वाह गुरुद्वारा  प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरविंदर सिंह, दशमेश सेवा सोसाइटी के अध्यक्ष रमिंदर सिंह, कलगीधर सेवा सोसाइटी के अध्यक्ष गुरबक्श सिंह, बड़वाह कॉलेज की प्राचार्य मंगला ठाकुर ,शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों , इष्ट मित्रो ने बधाई प्रेषित की है।

*दैनिक आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Post a Comment

0 Comments