मजदूरों के वाहन से चित्कार उठी | Majduro ke vahan se chitkar uthi

मजदूरों के वाहन से चित्कार उठी

मजदूरों के वाहन से चित्कार उठी

अमझेरा (बगदीराम चौहान) - आज सुबह धार जिले के अमझेरा के समीप अमका झमका माता मंदिर के सामने मजदूरों से भरी एक पिकअप वाहन सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में पिकअप में बैठे 2 से अधिक मजदूरों की मौत हो जाने की खबर मिली है। जबकि 10 से अधिक घायल हुए है। घटना की सूचना मिलने पर अमझेरा पुलिस मौके पर अमझेरा के पास मजदूरों से भरा पिकअप ट्रक से टकराया, 2 की मौत, अनेक घायल।

मजदूरों के वाहन से चित्कार उठी

वाहन से उठी चित्कारे

आज सुबह अमझेरा में मजदूरों से भरी एक पिकअप वाहन नंबर एमपी-11जी- 2394 सामने से आ रहे ट्रक नंबर एमएच18-बीजी 1117 से टकरा गई। दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन में बैठे मजदूरों की चित्कारो से आसपास पहुंच गई थी। के लोग घटना स्थल पर दौड़कर पहुंचे। घटना घायलों को अमझेरा की सूचना पुलिस को भी दी गई।

के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुछ गंभीर घायलों को धार के भोज अस्पताल के लिए रैफर किया गया है। दुर्घटना में सड़क से पैदल जा रहा एक राहगीर भी घायल होने की सूचना मिली है।

2 मजदूरों की मौत

पुलिस के अनुसार पिकअप वाहन में बैठे 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हुई है। इनके नाम श्रवण पिता गंगाराम व कमल पिता धनसिंह निवासी बैंकलिया जीराबाद बताए गए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अस्पताल में उपचार के लिए भेजे गए कुछ अन्य मजदूरों की मौत होने की जानकारी भी मिली है।

10 से अधिक घायल

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में पिकअप वाहन में बैठे 10 से अधिक मजदूर घायल हुए है। इनमें से कुछ गंभीर घायलो को धार के भोज अस्पताल के लिए रैफर किया गया है। जबकि कुछ घायलो को अमझेरा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पैदल राहगीर भी चपेट में

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय घटना स्थल के पास से गुजर रहे लालु पिता देवसिंह निवासी अमझेरा भी घायल हुआ है। उसे भी अमझेरा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ट्रक सड़क से उतरा

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना के बाद दुर्घटना ग्रस्त ट्रक सड़क से नीचे उतर गया था।

ट्रक चालक एवं उसमें बैठे अन्य लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस इस संबंध में तलाश कर रही है।

30 से अधिक सवार थे

बताया जा रहा है कि दुर्घटना ग्रस्त पिकअप वाहन में 30 से अधिक मजदूर सवार थे। इनमें से अनेक मजदूर अपने पैर बाहर लटकाकर बैठे हुए थे। कुछ मजदूर पिकअप की छत पर भी थे बैठे हुए थे। ऐसे में ट्रक से टकराने के बाद बाहर बैठे मजदूर मौत का शिकार हुए है। 

इनका कहना है.

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँच गई थी। घायलों को अमझेरा एवं धार के अस्पताल भेजा गया है। सभी घायल सोयाबीन की फसल काटने के लिए बैकलिया से मांगोद बंगले की और जा रहे थे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News