लायंस क्लब स्नेह एवं राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा सनावद में नेत्रदान और अंगदान जागरूकता रैली निकाली | Liins club sneh evam rashtriya seva yojna dvara sanavad main netrdan or angdan

लायंस क्लब स्नेह एवं राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा सनावद में नेत्रदान और अंगदान जागरूकता रैली निकाली 

लायंस क्लब स्नेह एवं राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा सनावद में नेत्रदान और अंगदान जागरूकता रैली निकाली

बडवाह (विशाल कुमरावत) - लायंस क्लब सनावद स्नेह एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को नगर में नेत्रदान और अंगदान  जागरूकता को लेकर प्रभावी रैली निकाली गई। 

लायंस क्लब स्नेह एवं राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा सनावद में नेत्रदान और अंगदान जागरूकता रैली निकाली

क्लब की झोन चेयर पर्सन अनिता भागचंद जैन, क्लब अध्यक्ष रेणुका गुप्ता, रेवा गुर्जर कॉलेज की संचालक मीना भावसार,प्रभारी प्राचार्य अनुराग गीते और रासेयो अधिकारी अमित बेडेकर के नेतृत्व में रेवा गुर्जर कॉलेज की छात्राओं ने  प्रभावी और अनुशासित रैली निकाली। रैली नगर के प्रमुख मार्गों और चौराहों से गुजरी। छात्र-छात्राओं ने हाथों में नेत्रदान और अंगदान के बैनर थाम रखे थे। छात्राओं ने नेत्रदान व अंगदान को प्रोत्साहित करने वाले नारे लगाए। विद्यार्थियों ने बड़ी संख्या में स्वेच्छा से नेत्रदान व अंगदान के घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किए। नागरिकों ने रैली के उद्देश्य की भूरी-भूरी प्रशंसा की और इसे नेत्रदान व अंगदान को लेकर एक सार्थक पहल बताया। क्लब की झोन चेयर पर्सन जैन ने कहा कि नेत्रदान और अंगदान से दूसरों के जीवन में खुशियां लौटाई जा सकती हैं। ये बड़ा पुण्य का कार्य है।क्लब अध्यक्ष गुप्ता ने छात्राओं से अपील की कि नेत्रदान और अंगदान जैसे पुनीत कार्य के लिए आगे आएं और आसपास के ग्रामों में लोगों को नेत्रदान और देहदान के लिए प्रेरित करें। कॉलेज की संचालक भावसार ने नागरिकों से नेत्रदान व अंगदान का आव्हान किया। अंत में आभार प्रदर्शन क्लब की कोषाध्यक्ष दिशा सोनी ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News