कलयुग में बेरहम बेटे ने की अपने ही पिता से बर्बरता पूर्वक मारपीट | Kalyug main beraham bete ne ki apne hi pita se barbarta purvak marpit

कलयुग में बेरहम बेटे ने की अपने ही पिता से बर्बरता पूर्वक मारपीट

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, थाने पहुँचा मामला

कलयुग में बेरहम बेटे ने की अपने ही पिता से बर्बरता पूर्वक मारपीट

धामनोद - मामला धामनोद थाना क्षेत्र का है जहाँ एक कलयुगी पुत्र के सिर पर मकान में हिस्सा लेने का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने अपने ही पिता को इस कदर लाढी डंडों से पीटा कि पिता अब गंभीर अवस्था में धार के जिला अस्पताल में भर्ती है, जहाँ उसका उपचार किया जा रहा है। मामला धार जिले के ग्राम कुसुमला है। पिता के साथ हुई मारपीट की शिकायत छोटे बेटे मुकेश ने धामनोद थाने पर दर्ज कराई है।

      जानकारी के अनुसार फरियादी मुकेष पिता बंशीलाल निवासी ग्राम कुसुमला ने बताया कि बुधवार की देर रात्रि करीबन 12.30 बजे में मेरा बड़ा भाई कैलाश आया और पिताजी को बोला कि तु मुकेश के साथ रहता है और मुझे अपने पुराने मकान में हिस्सा नहीं दे रहा है। यह कहते हुए गाली गलौच करने लगा, पिताजी ने गालियाँ देने से मना किया तो कैलाश ने लकड़ी से कमर, पीठ, जाघ एवं नाक पर मारा तथा भाभी रामप्यारी पति कैलाश ने थप्पड़ मुक्के से मारपीट किया वहीं माँ अवंतीबाई पति बंशीलाल ने उल्टी कुल्हाड़ी से मारा। जाते जाते बोले की अगर मुझे मकान में नहीं रहने दोगे तो जान से खत्म कर देने की धमकी दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत एवं पिता की हालत को देखते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है ।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News