अंधे कत्ल के अज्ञात आरोपियो को मात्र 24 घन्टे में पकड़ने में पुलिस थाना तिरला को मिली सफलता | Andhe katl ke agyat aropiyo ko matr 24 ghante main pakadne

अंधे कत्ल के अज्ञात आरोपियो को मात्र 24 घन्टे में पकड़ने में पुलिस थाना तिरला को मिली सफलता

अंधे कत्ल के अज्ञात आरोपियो को मात्र 24 घन्टे में पकड़ने में पुलिस थाना तिरला को मिली सफलता

तिरला/धार (बगदीराम चौहान) - पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेश के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार, सी.एस.पी. देवेन्द्र धुर्वे के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी तिरला रणजीत सिंह बघेल के नेतृत्व में टीम तैयार कर कार्यवाही हेतु लगाया गया।

           घटना इस प्रकार है कि फरियादी राहुल भाभर ने कोतवाली धार पर आकर रिपोर्ट किया कि मै व अरूनदास बाबा हम दोनो हनुमान मंदिर ज्ञानपूरा (कड़वान बयड़ा) मेें थे रात्रि करीब 8 से 8:30 बजे की बात है तीन-चार व्यक्ति हनुमान मंदिर के बाहर दिखाई दिये बाबा ने उन व्यक्तियों से पुछा कि तुम यहां पर क्या घुम रहे हो तो इसी बात को लेकर बाबा को गालियां देते हुए बाबा से मारपीट की जिससे बाबा को सिर पर चोट लगी व मै बीच बचाव करने आया तो एक व्यक्ति ने मुझे लट्ट से मार और उल्टे हाथ पर चोट पहुंचाई। 

           बाबा की जिला अस्पताल धार में ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

   कार्यवाही के दौरान पुलिस टीम द्वारा 24 घन्टे में अज्ञात आरोपियों की तलाश कर (1) शिवा-  महेश डावर, (2) अजय - सुभाष निनामा, (3) करण - रमेश मेडा, (4) अर्जुन - सुभाष निनामा   आरोपियो को माफीपुरा (तिरला) से गिरफ्तार किया गया।

       सभी आरोपियो को कोर्ट में पेश कर उचित कार्रवाई की जाएगी

Post a Comment

0 Comments