महिला डेस्क अधिकारी पूनम थापा ने की एक बड़ी कार्यवाही, जिसमे होटल में पकड़े गए युवक युवतियां | Mahila desk adhikari poonam thapa ne ki ek badi karyawahi

महिला डेस्क अधिकारी पूनम थापा ने की एक बड़ी कार्यवाही, जिसमे होटल में पकड़े गए युवक युवतियां

महिला डेस्क अधिकारी पूनम थापा ने की एक बड़ी कार्यवाही, जिसमे होटल में पकड़े गए युवक युवतियां

भिंड (मधुर कटारे) - शहर के अंतर्गत होटल संचालक अपनी जेब के लिए मोटी रकम कमाने के लिए युवक युवतियों को होटल में अय्याशी के साथ गलत कार्य करने के लिए रूम होटल संचालक के द्वारा दिया जाता है । जिस रूम की कीमत प्रति घंटे समय अनुसार होती है ।  जब यह जानकारी महिला डेस्क अधिकारी डीएसपी पूनम थापा को मुखबिर तंत्र द्वारा दी गई तो घेरा बंदी कर कृष्णा होटल पर छापा मारा गया। जिस होटल के अंदर पुलिस टीम दल बल के साथ पहुंची।जब होटल के सभी कमरों को खोलकर चेक किया गया तो 8 युवक और पांच युवतियो को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया ।यह मामला शहर के अंदर बतासा बाजार वाली गली में कृष्णा होटल का बताया जा रहा है ।

होटल संचालक के माध्यम से 8 युवकों को रूम प्रति घंटे के हिसाब से समय अनुसार दिया गया था। जिस होटल के रूम में 8 युवक और पांच युवतिया अय्याशी करते हुए आपत्ति जनक अवस्था में नजर आए है।जब पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की गई तो युवकों के पास कुछ आपत्ति जनक सामग्रियों के साथ शराब की बोतलों बीड़ी, सिगरेट, पुड़िया को भी बरामद कर लिया गया है। महिला परामर्श पुलिस टीम द्वारा वहा के कुछ प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा जानकारी ली गई तो उनके द्वारा बताया गया कि होटल संचालक द्वारा यहां प्रतिदिन यही कारोबार मोटी रकम कमाने के लिए किया जाता है।इसी मामले को देखकर होटल संचालक सीधा चुपकी से भाग निकला। जिसका नाम घनश्याम शर्मा बताया जा रहा है।पुलिस द्वारा आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments