18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोगों का टीकाकरण केवल आनलाइन प्री स्लॉट बुकिंग के आधार पर ही किया जाएगा | 18 se 14 varsh aayu samuh ke logo ka tikakaran keval online pre slot booking ke adhar pr hi kiya jaega

18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोगों का टीकाकरण केवल आनलाइन प्री स्लॉट बुकिंग के आधार पर ही किया जाएगा

18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोगों का टीकाकरण केवल आनलाइन प्री स्लॉट बुकिंग के आधार पर ही किया जाएगा

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रभाकर ननावरे ने बताया कि रतलाम जिले में 18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोगों का कोविड  टीकाकरण किया जा रहा है।

नवीन निर्धारित नीति के अनुसार रतलाम शहर एवं जावरा के लोगों को 18 से 44 वर्ष आयु समूह  के अंतर्गत टीका लगवाने के लिए एक दिन पूर्व प्रि  ऑनलाइन स्लॉट  बुकिंग कराना अनिवार्य है । रतलाम शहर एवं जावरा में 18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोगों को किसी भी स्थिति में सीधे आईडी दिखाकर ऑन स्पॉट  बुकिंग के आधार पर कोविड-19 टीकाकरण नहीं किया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि रतलाम शहर एवं जावरा में कोविड-19 टीकाकरण के लिए सुबह 9:00 बजे से 4:00 बजे तक का समय निर्धारित है।

जिन लोगों ने ऑनलाइन प्री स्लॉट  बुकिंग कराया है उनको यदि प्राप्त मैसेज में 3:00 बजे से 6:00 बजे तक का समय दिया गया है, तो ऐसे लोगों को भी 4:00 बजे के पहले ही टीका लगवाया जाना अनिवार्य रहेगा। दोपहर 4:00 बजे के बाद कोविड-19  टीका नही लगाया जाएगा। इसके अतिरिक्त रतलाम जिले के सैलाना, पिपलोदा, बाजना, आलोट, ताल, रतलाम ग्रामीण के 18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोग सीधे आन स्पाट बुकिंग कराकर अपने क्षेत्र के टीकाकरण केंद्र पर टीका लगवा सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments