कोरोना वारियर्स मेडिकल स्टाफ का सम्मान जिला शिक्षक सम्मान समारोह समिति ने किया | Corona warriors medical staff ka samman jila shikshak samman samaroh samiti ne kiya

कोरोना वारियर्स मेडिकल स्टाफ का सम्मान जिला शिक्षक सम्मान समारोह समिति ने किया

कोरोना वारियर्स मेडिकल स्टाफ का सम्मान जिला शिक्षक सम्मान समारोह समिति ने किया

धार (ब्यूरो रिपोर्ट) - कोरोना के विरुद्ध युद्ध में सभी सामाजिक संस्थाएं अपनी योजना और सामर्थ्य के अनुसार कार्य कर रही है। जिला शिक्षक सम्मान समारोह समिति धार द्वारा हायर सेकेंडरी स्कूल क्रमांक 2 में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को टीकाकरण में सहयोग किया जा रहा है।17 मई से टीकाकरण कैंप जारी है और विगत दिनों में अब तक लगभग 2500 से अधिक व्यक्तियों को टीके लगाये जा चुके है।

कोरोना वारियर्स मेडिकल स्टाफ का सम्मान जिला शिक्षक सम्मान समारोह समिति ने किया

वैक्सीनेशन कैंप में 18 वर्ष से ज्यादा आयु के लाभार्थियों को कोविशिल्ड का टीका लगाया गया ,वहीं 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों के लिए को- वैक्सीन का दूसरा डोज लगाया गया।

समिति द्वारा मेडिकल स्टाफ कोरोनावारियर्स का स्वागत शाल,श्रीफल,सम्मान पत्र,पुष्प हार से भी किया गया। केंद्र पर समुचित व्यवस्था भी जुटाई गई। प्रशासनिक अधिकारियों ने शिविर स्थल का अवलोकन कर समिति की व्यवस्था की सराहना की।

समिति के सुरेशचंद्र गोयल, नारायण कुबेर जोशी, आशीष गोयल, ब्रजकिशोर बोड़ा, श्रीमती अरुणा बोड़ा,रमेश सोलंकी,अंकुर पालीवाल, रमेश ठाकुर,अनूप गुप्ता,इरफान पठान,गंगासिंह सिसोदिया,राजेश अग्रवाल,भुवान बघेल,रितेश अग्रवाल,आशीष जैन,अजय अग्रवाल आदि ने सेवाएं दी।

समिति द्वारा स्कूल में सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए हैं, जहां युवाओं ने सेल्फी और फोटो निकाल कर समाज  में जागरुकता का और सभी को टीके लगाने हेतु प्रेरित करने का संकल्प लिया। शिविर जारी रहेगा।

यह जानकारी आशीष गोयल ने दी।

Post a Comment

0 Comments