कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने सघन भ्रमण कर मृतकों के परिजनों से भेंट की रोड निर्माण पर तीव्र असंतोष व्यक्त किया | Congress jiladhyaksh mahesh patel ne saghan bhraman kr mratako ke parijano se bhent ki

कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने सघन भ्रमण कर मृतकों के परिजनों से भेंट की रोड निर्माण पर तीव्र असंतोष व्यक्त किया

कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने सघन भ्रमण कर मृतकों के परिजनों से भेंट की रोड निर्माण पर तीव्र असंतोष व्यक्त किया

अलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - जिले के बड़ी खट्टाली मे आज मंगलवार को दोपहर पश्चात जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल एवं जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ओम राठौड़ ने ग्राम बड़ी खट्टाली क्षेत्र का सघन भ्रमण किया। एवं ग्रामीणों से उनकी समस्याओं पर खुलकर चर्चा की महेश पटेल ने ग्राम के चार मृतक परिवारों के परिवार से भेंट की एवं उन्हें सांत्वना दी इस अवसर पर रमेश मेहता, सोनू वर्मा, चैनसिंह डावर ,दिलु कनेर ,भारत सिंह मसानी मुकेश , हित बड़ी संख्या में क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता आपके साथ थे महेश पटेल ने ग्राम के स्थित भील पलिया के लगभग 25 परिवारों से भेट की उन परिवारों ने बताया कि उन्हें खाद्यान्न की पात्रता पर्ची नहीं मिली और ना ही सोसाइटी से उन्हें खाद्यान्न मिल रहा है। इस पर पटेल ने तत्काल सीईओ जिला पंचायत  को दूरभाष पर सारी जानकारियां दी एवं अवगत कराया कि इन गरीब परिवारों को तत्काल पात्रता पर्ची मिलना चाहिए। इस संबंध  में पटेल ने जिला खाद्य अधिकारी को भी दूरभाष पर अवगत कराया। एवं आवश्यक निर्देश देने की पहल की पटेल ने ग्राम में ग्रामीणों के ओटले की तोड़फोड़ पर गहन नाराजगी व्यक्ति की एवं कहा कि बायपास मार्ग बनना था हर जगह बायपास मार्ग ग्राम के बाहर बनता है। लेकिन बड़ी खट्टाली में जानबूझकर बाजार से रोड निकाला जो कि प्रशासन ने मात्र दबाव में कार्य किया। पटेल ने रोड निर्माण पर तीव्र असंतोष व्यक्त किया पटेल ने ग्रामीणों से अनेक समस्याओं पर चर्चा की एवं निराकरण का आश्वासन दिया। आपने बताया कि बिना ओटले के तोड़फोड़ से भी रोड बन सकता था। लेकिन ऐसा नहीं किया।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने सघन भ्रमण कर मृतकों के परिजनों से भेंट की रोड निर्माण पर तीव्र असंतोष व्यक्त किया

*पटेल ने 500 मास्क का वितरण  किया*

महेश पटेल ने बताया कि गांवों में अभी कोरोना टीकाकरण के प्रति उदासीनता का माहौल है। ग्रामीण इसके प्रति बिल्कुल भी उत्साहित नहीं है। उल्टे ग्रामीण परिवेश में टीकाकरण के प्रति कई भ्रांतियां फैली हुई है। ग्रामीणों के बीच यह भ्रम फैला हुआ है कि टीका लगाने से व्यक्ति बीमार हो जाता है, शरीर मे कमी जैसी अफवाहें भी फैली हुई हैं।जो कि सरासर गलत और झूठ है। जागरूकता अभियान के तहत ग्रामीणों को एकत्र कर या व्यक्तिगत तौर पर सम्पर्क कर उन्हें समझाइश दे कर सच्चाई बताई जा रही है। ताकि टीका के प्रति उनका संशय दूर हो सके और अशिकाधिक लोग टीकाकरण करवा कर इस महामारी से सुरक्षित हो सकें।

पात्रता पर्ची गरीबों की बनवाना है।तो महेश पटेल ने ग्राम पंचायत के सचिव चंद्रसिंह जमरा को दूरभाष पर तत्काल सर्वे कर पर्ची बनवाने हेतु आग्रह किया। महेश पटेल ने इस प्रतिनिधि को चर्चा करते हुए बताया कि यह रोड स्वर्गीय विधायक सुश्री कलावती भूरिया के अथक प्रयासों की देन है। जिन्होंने लड़ झगड़ कर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से 67 करोड रुपए स्वीकृत करवा कर कार्य प्रारंभ करवाया।

Post a Comment

0 Comments