श्रद्धांजलि सभा मे कांग्रेस ने स्व. सुश्री भूरिया के अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प | Shraddhanjali sabha main congress ne swargiy sushri bhuriya ke adhure sapno ko pura karne

श्रद्धांजलि सभा मे कांग्रेस ने स्व. सुश्री भूरिया के अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प

श्रद्धांजलि सभा मे कांग्रेस ने स्व. सुश्री भूरिया के अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - जोबट विधायक सुश्री कलावती भूरिया,जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष सुमेरसिंह अजनार, जोबट शहर कांग्रेस अध्यक्ष रेमंड बाबा निगम के असामयिक निधन पर जिला कांग्रेस कमेटी ने रविवार को श्रद्धाजंलि कार्यक्रम आयोजित कर दिवंगत आत्माओं को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए कार्यक्रम का आयोजन बोरखड़ स्थित पटेल न्यू हाऊस प्रांगण में किया गया। शोक सभा को सम्बोधित करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा कि विधायक कलावती भूरिया के दुखद निधन से आलीराजपुर एवं झाबुआ जिले को गहरी अपूरणीय क्षति पहुंची है।एक कद्दावर ओर दबंग महिला नेत्री के रूप में उनकी पहचान थी। दोनो जिलों में उन्होंने अनेक विकास कार्य किये और कांग्रेस संगठन को मजबूती प्रदान की है। जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।  

श्रद्धांजलि सभा मे कांग्रेस ने स्व. सुश्री भूरिया के अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प

जोबट क्षेत्र के कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता हताश ना हो

जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने जोबट क्षेत्र के कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता से अपील की है कि विधायक भूरिया ओर अन्य कर्मठ कांग्रेस नेताओं के निधन से वे हताश ओर निराश ना हो। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, विधायक कांतिलाल भूरिया सहित जिला कांग्रेस कमेटी, स्वयं मैं ओर विधायक मुकेश पटेल दिन रात आपके साथ हैं। पटेल ने जोबट वासियों से अपील की है कि आपके जो भी काम और समस्या है वो मुझे निःसंकोच अवगत कराएं,उसका निराकरण करने का में प्रयास करूंगा। पटेल ने कहा कि सभी कांग्रेसी साथ मिलकर कलावती भूरिया के अधूरे सपनों को पूरा करेंगे।

विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि दोनों जिलों में दो ही दबंग ओर जुझारू कांग्रेस नेता थे एक स्व.वेस्ता पटेल और दूसरी कलावती भूरिया।आपने बताया कि कलावती जीजी जिले की बहुत मजबूत और अपार जनाधार वाली ऊर्जावान ओर संघर्षशील नेता थी। गरीब आदिवासियों ओर जरूरतमंदों की उन्होंने दिन रात लड़ाई लड़ी।

उनकी सहजता, शालीनता ओर कर्मठता सदैव याद रहेगी।शोक सभा को जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ओम राठौर,वरिष्ठ कांग्रेस नेता राधेश्याम डी माहेश्वरी, राजेन्द्र टवली,सुरेश सारडा, सोनू वर्मा,ललित जैन आदि ने सम्बोधित कर दिवंगत कांग्रेस नेताओं को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने जिले के ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रो  में बड़ी संख्या में हो रही शासकीय कर्मचारियों एवं आम नागरिकों की असामयिक मौत पर भी गहरा शोक प्रकट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों के प्रति शोक व्यक्त किया है।क्षेत्र में खतरनाक चल रही कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए कांग्रेस नेताओं ने जिलेवासियों से अपील की है कि वे अनिवार्य रूप से कोरोना गाइड लाइन का पालन करे,मास्क लगाए,सेनेटाइजर करे तथा अधिक से अधिक संख्या में वेक्सीलेशन करवाएं। साथ ही जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए जिला प्रशासन का पूर्ण सहयोग करे। इस अवसर पर एडवोकेट अनिल श्रीवास्तव कप्तान,नसरू भाई,

जीतू देवड़ा,भुवानसिंह बामनिया,इरफान मंसूरी,श्याम मैलाना, इकबाल भाई आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments