नगर व बाजार में घूमकर पंचायत ने दी लोगों को मास्क लगाने की समझाइश | Nagar va bazar main ghumkar panchayat ne di logo ko mask lagane ki samjhaish

नगर व बाजार में घूमकर पंचायत ने दी लोगों को मास्क लगाने की समझाइश

नगर व बाजार में घूमकर पंचायत ने दी लोगों को मास्क लगाने की समझाइश

बोरगांव (चेतन साहू) - कोरोना संक्रमण को देखते हुए बुधवार को नगर व बाजार का भ्रमण कर पंचायत ने जन सामान्य, दुकानदार, ग्राहकों व वाहन चालकों से कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने की समझाइश दी। मास्क न लगाने वालों पर अर्थदंड की कार्रवाई की जाएगी।

पंचायत ने नगर व बाजार का भ्रमण करते वक्त दुकानदारों,ग्राहकों,वाले नगरवासियों से अपील करते हुए कहाकि कोरोना के संक्रमण को देखते हुए घर से बाहर निकलते वक्त मास्क लगाकर ही निकलें और दुकानदार भी किसी भी ग्राहक को बिना मास्क के सामग्री न दें। बिना मास्क के दुकानदार व ग्राहक दुकान में पाए जाने पर अर्थदंड की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दुकादरों को अपनी दुकान के सामने सैनिटाइजर अथवा हाथ धोने के लिए पानी व साबुन की व्यवस्था रखने तथा गोले बनाकर सुरक्षित दूरी का भी पालन कराने के  निर्देश दिए। वही दुकानदारो ने कहा कि पंचायत के द्वारा कोरोना के बचाव व सावधानी बरतने के लिए बड़े बोर्ड ऐसे स्थान पर लगाए जाएं, जिससे अधिक से अधिक लोग इनको पढ़कर सावधानी बरतें।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News