महाराष्ट्र बार्डर पर स्थित चेकपोस्टों का निरीक्षण | Maharashtra border pr sthiti checkpost ka nirikshan

महाराष्ट्र बार्डर पर स्थित चेकपोस्टों का निरीक्षण 

एएनएम फरीदा शेख की कलेक्टर ने की प्रशंसा 

महाराष्ट्र बार्डर पर स्थित चेकपोस्टों का निरीक्षण

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह, पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री अदिति गर्ग ने आज देड़तलाई और डोईफोड़िया महाराष्ट्र बार्डर पर बनाये गये चेकपोस्टों का औचक निरीक्षण किया। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नेपानगर दीपक चौहान सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे। निरीक्षण के दौरान बार्डर पर तैनात टीम से किये जा रहे कार्यो की जानकारी ली गई। कलेक्टर ने निर्देशित किया कि महाराष्ट्र राज्य से जिले में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति द्वारा आरटी-पीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाये जाने पर ही प्रवेश दिया जाये तथा कोरोना गाईड लाईन का पालन कराने की समझाईश देना सुनिश्चित किया जाये। 

महाराष्ट्र बार्डर पर स्थित चेकपोस्टों का निरीक्षण

एएनएम फरीदा शेख की जिला कलेक्टर ने की भूरी-भूरी प्रशंसा 

श्रीमती शेख सक्रिय रूप से कर रही अपने कार्य दायित्वों का बखूबी निर्वहन 

जिला प्रशासन द्वारा प्राथमिकता के साथ कोरोना की चेन को तोड़ने का सतत् प्रयास जारी है। स्वास्थ्य विभाग की एएनएम श्रीमती फरीदा शेख जिनकी ड्यूटी देड़तलाई चेकपोस्ट पर लगायी गई है। वे सक्रिय होकर सौंपे गये कार्य दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रही है। 

बार्डर चेकपोस्टों के निरीक्षण के दौरान, एएनएम श्रीमती फरीदा शेख द्वारा सख्ती के साथ कुशलता पूर्वक किये जा रहे अपने कार्य दायित्वों को संपन्न कराते देख जिला कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने उनकी भूरी-भूरी प्रशंसा की। श्रीमती शेख महाराष्ट्र बार्डर देड़तलाई चेकपोस्ट से बुरहानपुर जिले में आने वाले नागरिकजनों को निर्देशानुसार सख्ती के साथ जांच कर रिपोर्ट लेकर ही जिले में प्रवेश करने की हिदायत देती नजर आयी। उनके द्वारा आमजनों को कोविड-19 के नियमों के पालन करने की भी समझाईश निरंतर रूप से दी जा रही है, इसके साथ ही अपने कार्यक्षेत्र में भी श्रीमती शेख सक्रिय होकर प्राथमिकता के साथ लोगों में कोविड-19 के प्रति जागरूक करने का कार्य भी सरलता-सहजता से निभा रही है।

Post a Comment

0 Comments