पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस ने जिला अस्पताल में भेंट किए 5 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीने | Purv mantri archana chitnis ne jila aspatal main bhent kiye 5 oxygen consentrator machine

पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस ने जिला अस्पताल में भेंट किए 5 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीने

पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस ने जिला अस्पताल में भेंट किए 5 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीने

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने जिला चिकित्सालय में कलेक्टर प्रवीणसिंह को 5 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीने भेंट की। इस आक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीन की नागरिकों को काफी राहत मिलेगी। श्रीमती चिटनिस ने अस्पताल में आक्सीजन की कमी को देखते हुए यह मशीन भेंट की है। इस मशीन से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे मरीजों को आक्सीजन प्राप्त हो सकेगी।

वर्तमान में देश में कोरोना महामारी तेजी से फैल रही है। ऐसे में प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि इस बीमारी का हम सभी एक-दूसरे की मदद करें जिससे जल्द हम इस बीमारी पर जीत दर्ज कर सकें। कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण के बीच जब ऑक्सीजन एवं इंजेक्शन की कमी एवं कोविड वार्ड में बेड की कमी से जब जिला प्रशासन जूझ रहा है। वर्तमान समय में जब कोरोना मौत का तांडव कर रहा है, कोविड वार्ड में आक्सीजन की कमी से लोग जूझ रहे ऐसी स्थिति में पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने आगे बढ़कर जिला अस्पताल को कोविड मरीजों के लिए आक्सिसमेट, आक्सीजन जनरेटर प्रदान किए।

पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि वर्तमान में देश में कोरोना महामारी तेजी से फैल रही है। ऐसे में प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि इस बीमारी का हम सभी एक-दूसरे की मदद करें जिससे जल्द हम इस बीमारी पर जीत दर्ज कर सकें। 

आक्सीजन कंसन्ट्रेटर भेँट करने के दौरान कलेक्टर प्रवीणसिंह, डॉ.एम.पी. गर्ग, मनोज तारवाला, जनपद पंचायत अध्यक्ष किशोर पाटिल, गजानन महाजन, मुकेश शाह, वीरेंद्र तिवारी, सँभाजीराव सगरे, रुर्देश्वर एंडोले, किशोर कामठे, सदु गुप्ता, अमोल भगत एवं विजय अमोदे सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments