परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के मामले में अग्रणी बनेगा - मंत्री श्री कावरे | Paraswada vidhansabha shetr shiksha ke mamle main agrin banega

परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के मामले में अग्रणी बनेगा - मंत्री श्री कावरे

परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के मामले में अग्रणी बनेगा - मंत्री श्री कावरे

बालाघट (देवेंद्र खरे) - आज 27 मार्च 2021 को म.प्र. शासन के राज्यमंत्री आयुष (स्वतंत्र प्रभार) एवं जल संसाधन विभाग श्री रामकिशोर “नानो” कावरे की अध्यक्षता एवं मध्यप्रदेश शासन के पूर्व कृषि मंत्री एवं वर्तमान विधायक श्री गौरीशंकर बिसेन मुख्य आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम में हट्टा  के नवीन हायर सेकेंडरी स्कूल भवनों का लोकार्पण किया गया। 

परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के मामले में अग्रणी बनेगा - मंत्री श्री कावरे

मंत्री श्री कावरे ने कहा कि उनके द्वारा परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में निरंतर विकास कार्यों को कराया जा रहा है। परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के मामले में अग्रणी बनेगा। नवेगांव से देवगांव रोड का टेंडर हो चुका है। हट्टा से सालेटेका सड़क का कार्य मई 2021 के प्रथम सप्ताह का पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है। हट्टा से किरनापुर सड़क का कार्य भी कराया जायेगा। मौदा से कटंगी के बीच घिसर्री नदी पर पुल निर्माण के लिए प्रदेश के वर्ष 2021-22 के बजट में 09 करोड़ रुपये का प्रावधान करा दिया गया है। आने वाले समय में और भी विकास कार्यों को कराया जायेगा और परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में अग्रणी बनाया जायेगा। मंत्री श्री कावरे ने कोरोना संक्रमण की चर्चा करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति इसे हल्के में न लें और लापरवाही न बरतें। घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर लगायें। होली का त्यौहार भी अपने घर पर मनायें। होली में गुलाल का टीका लगाने या गले मिलने से भी कोरोना संक्रमण का खतरा हो सकता है। अत: हम सभी होली का त्यौहार अपने घर पर ही परिवार के सदस्यों के साथ मनायें। 

  उल्लेखनीय है कि हट्टा का हायर सेकेंडरी स्कूल भवन एक करोड़ रुपये की लागत से एवं सालेटेका का हायर सेकेंडरी स्कूल भवन 100 लाख रुपये की लागत से बनाया गया है। मंत्री श्री कावरे ने स्कूल में विधायक निधि से फर्नीचर की राशि देने की घोषणा भी कर दी है। कार्यक्रम में पूर्व विधायक श्री रमेश भटेरे, डॉ तुकड्या दास वैद्य, श्री देवीचरण पारधी, श्री देवीशंकर टेंभरे, श्री जयसिंह नगपुरे, श्री वेदप्रकाश पटेल, श्री प्रतापलाल बिसेन, ग्राम पंचायत हट्टा के प्रधान डॉ डिलनसिंह पिछोड़े, सालेटेका की प्रधान श्रीमती लता प्रताप लाल बिसेन एवं अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments