भिंड पुलिस को मिली बड़ी सफलता | Bhind police ko mili badi safalta

भिंड पुलिस को मिली बड़ी सफलता

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा मारे गए कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की दो बंदूकों के साथ दो आरोपियों को पकड़ने में भिंड जिला पुलिस ने सफलता प्राप्त की है एक बंदूक अमेरिकन सेमी ऑटोमेटिक राइफल एवं दूसरी 12 बोर की दुनाली बंदूक मिली है

भिंड पुलिस को मिली बड़ी सफलता

भिंड (मधुर कटारे) - जानकारी अनुसार ।मुख़बिर तंत्र की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह अतरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन sdop मोतीलाल कुशवाह के मार्गदर्शन अनुसार शहर पुलिस को मिली सफतला थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव के द्वारा मय फोर्स के साथ दविश दी गई ।दविश के द्वारान दो यूबको को गिरफ्तार किया गया जिनसे पूछताछ की गई तो दो बंदूक बरामद हुई है ।

दरअसल उत्तर प्रदेश जिला कानपुर ग्राम बिकरु का रहने वाला कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे बीते साल एक एनकाउंटर में पुलिस के द्वारा  मारा गया था विकास दुबे के बड़े नेटवर्क के साथ उसके कुछ सम्बंध मध्य प्रदेश से भी जुड़े हुए थे और उसे उज्जैन से ही गिरफ्तार कर लिया गया था उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा विकास दुवे को पुलिस की हिरासत से भागने पर एनकाउंट किया गया था एनकाउंटर होने के कुछ दिन लगभग 8 महीने बाद भिण्ड पुलिस को विकास दुबे की दो बंदूकें मिली हैं। पुलिस द्वारा अभिषेक शर्मा के कब्जे से अमेरिकन सेमी ऑटोमेटिक राइफल एवं आकाश कुशवाह के कब्जे से 12 बोर की दुनाली बंदूक जब्त की है। पकड़े गए आरोपी की पुलिस रिकॉर्ड में जानकारी के मुताबिक अभिषेक शर्मा द्वारा पहले भी न्यायालय से 14 बंदूकों की चोरी को अंजाम दिया जा चुका है  दोनों ही आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उनपर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं। दोनों ही आरोपी पूर्व में भी आर्म्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आरोपियों द्वारा पुलिस को बताया गया कि दोनों हथियार कानपुर देहात के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के थे। एनडीएल वेबसाइट पर भी दोनों बंदूकें कानपुर देहात के होने की पुष्टि प्राप्त हुई है ।

Post a Comment

0 Comments