बबीता फोगाट की कजिन रीतिका फोगाट की मौत | Babita phogat ki cousin ritika phogat ki mout

बबीता फोगाट की कजिन रीतिका फोगाट की मौत

17 साल की रीतिका फोगाट की मौत हो गई है. पुलिस ने खुदकुशी की आशंका जाहिर करते हुए बताया है कि वो पिछले दिनों एक टूर्नामेंट में हारने के बाद से दुखी थीं.

बबीता फोगाट की कजिन रीतिका फोगाट की मौत

नई दिल्ली - रेसलर बबीता फोगाट की कजिन, 17 साल की रीतिका फोगाट की मौत हो गई है. हरियाणा पुलिस ने गुरुवार को मौत के पीछे खुदकुशी की आशंका जताई है. पुलिस ने बताया कि रीतिका एक रेसलिंग टूर्नामेंट बहुत कम अंतरों से हारने की वजह से दुखी थीं. उन्होंने 12-14 मार्च के बीच में भरतपुर में हुई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था.

रीतिका अपने अंकल महावारी सिंह फोगाट के घर पर मृत पाई गई थीं. पुलिस के मुताबिक, टूर्नामेंट में महज एक अंक के अंतर से हारने पर वो डिप्रेस्ड थीं. उनके पिता और उनके अंकल महावारी फोगाट दोनों ही टूर्नामेंट में मौजूद थे.

चरखी दादरी के एसपी राम सिंह बिश्नोई ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि 'बबीता फोगाट की कजिन और रेसलर रीतिका फोगाट की कथित रूप से खुदकुशी करने की वजह से 17 मार्च को मौत हो गई थी. इसके पीछे राजस्थान में हुए एक टूर्नामेंट में उनकी हार हो सकती है. जांच चल रही है.'

रीतिका के कजिन हरविंद्र फोगाट ने कहा कि इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है और परिवार को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वो इस हार से इसकदर दुखी थीं.

Post a Comment

0 Comments