ज़िले में मानव तस्करी के मामले में दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में | Jile main manav taskari ke mamle main do aropi police ki giraft main

ज़िले में मानव तस्करी के मामले में दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

महिला को एक लाख रुपये में बेचा गया था

ज़िले में मानव तस्करी के मामले में दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - आदिवासी ग्रामीण अंचलों में आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते महिलाएं भी अब मजदूरी के लिए पड़ोसी राज्यों में जा रही हैं। जहां उनके साथ धोखाधड़ी के मामले भी सामने आ रहे हैं ताजा मामला जिले के ग्राम डोईफोड़िया तहसील खकनार का है जहां एक परिवार की महिला को बहला-फुसलाकर मजदूरी करने के नाम पर पड़ोसी गांव के युवक आरोपी शुभम सिंधी ने नीमच ले जाकर उसे अपने रिश्तेदार के घर रखकर उसके साथ गलत काम किया तथा बाद में एक अन्य व्यक्ति मनोहर भगत सिंह को एक लाख रुपये में बेचकर फरार हो गया। घटना लगभग 7 माह पूर्व लॉकडाउन के समय की है। 

ज़िले में मानव तस्करी के मामले में दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

जैसे तैसे महिला अपने परिवार में पहुंची घटना की पूरी जानकारी दी तथा पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा बुरहानपुर को इसकी शिकायत की पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आते ही मामले में टीम गठित कर आरोपी शुभम पिता प्रभाकर निवासी डोर्इफोडिया जिला बुरहानपुर प्रमोद पिता कालू सिंह निवासी चित्तौड़गढ़ राजस्थान मनोहर पिता भगत सिंह निवासी गुलाब खेड़ी जिला नीमच के विरुद्ध अपराध धारा 366, 376 व अन्य धाराओं में पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश की गई जिसमें शुभम पिता प्रभाकर तथा प्रमोद पिता कालू सिंह को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा ज्ञात हो कि जिले का यह पहला मामला है जब किसी महिला को मजदूरी के नाम पर बहला-फुसलाकर ले जाकर उसे बेचने की घटना सामने आई है।

Post a Comment

0 Comments