तहसीलदार के स्थानांतरण पर विदाई समारोह का आयोजन | Tahsildar ke sthanantran pr vidai samaroh ka ayojan

तहसीलदार के स्थानांतरण पर विदाई समारोह का आयोजन

तहसीलदार के स्थानांतरण पर विदाई समारोह का आयोजन

बोरगांव (चेतन साहू) - तहसीलदार अजय भूषण शुक्ला के स्थानांतरण होने पर तहसील क्षेत्र बोरगांव के ताजने जन सेवा समिति  सदस्य के तत्वावधान में स्थानीय ताजने मंगल कार्यलय में आयोजित कार्यक्रम उमाजी चिपडे के अध्यक्षता सोमवार को विदाई समारोह का आयोजन किया। 

जिसमें तहसीलदार अजय भूषण शुक्ला,बोरगांव इंटस्ट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष जोगिंदर पटेल, एंव सदस्य, सामाजिक कार्यकर्ता एच एल काबरा, मोहन ताजने,लोधीखेड़ा टी आई भूपेंद्र गुलबांके, सरपंच, चंपाबाई परिहार , सचिव, पटवारी,ताज़ने जन सेवा समिति के सभी सदस्य ग्राम के वरिष्ठ गण की उपस्थिति में तहसीलदार अजय भूषण शुक्ला को पुष्प गुच्छ शाल श्रीफल भेंट कर विदाई दी।

इनका कहना

घनश्याम कालबांडे ने कहा कि तहसीलदार ने सौसर तहसील में रहकर  ग्रामीण जनता एवं प्रशासनिक अधिकारियो कर्मचारियों में सामंजस्य स्थापित कर अपने पद की गरिमा के साथ जो कार्य किया है। क्षेत्र की जनता सभी गांववासियों  एवं ताजने जन सेवा समिति ने सराहना कर शुक्ला को उनके जिला  छिंदवाड़ा स्थानांतरण होने पर विदाई दी।

लोधीखेड़ा टी आई भूपेंद्र गुलबांके ने कहा कि राजकीय सेवा में स्थानांतरण प्रक्रिया है। 

नए स्थान जाने पर सीखने का मौका मिलता है और नए अनुभव प्राप्त होते हैं। कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि समय के साथ हर चीज को स्वीकार करना चाहिए।  

तहसीलदार अजय शुक्ला ने बताया कि ताज़ने जन सेवा समिति और बोरगांव ग्राम के सभी के सहयोग की सराहना करते हुए कहा कोरोना माहमारी में सभी ने टीम भावना से कार्य करने पर लोगों को राहत मिली।  हमेशा राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास किया।

Post a Comment

0 Comments