जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के सीईओ श्री शुक्ला ने किया हरदोली एवं बम्हनी के धान खरीदी केन्द्रों का निरीक्षण | Jila sahkari ke driya bank ke ceo shri shukla ne kiya hardoli evam bmhani ke dhan kharidi ke dr

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के सीईओ श्री शुक्ला ने किया हरदोली एवं बम्हनी के धान खरीदी केन्द्रों का निरीक्षण

24 घंटे का अल्टीमेटम: धान खरीदी प्रभारी एवं डाटा ऑपरेटर को नोटिस जारी

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के सीईओ श्री शुक्ला ने किया हरदोली एवं बम्हनी के धान खरीदी केन्द्रों का निरीक्षण

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - अपर कलेक्टर बालाघाट श्री फ्रेक नोबल ए के निर्देशानुसार जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एस के शुक्ला ने आज 06 जनवरी को शाखा तिरोड़ी के धान खरीदी केन्द्र बम्हनी और हरदोली का निरीक्षण किया गया। 

इस सबन्ध में श्री एस. के. शुक्ला ने बताया कि जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित बालाघाट अंतर्गत धान खरीदी केंद्रों में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में लगातार खरीदी केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है। इसी तारतम्य में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर दिनांक 6 जनवरी 2021 को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित शाखा तिरोड़ी के अंतर्गत बम्हनी के खरीदी केंद्र हरदौली और बम्हनी के खरीदी केंद्रों का निरीक्षण किया गया । इस दौरान श्री शुक्ला ने हरदौली और बम्हनी के धान खरीदी केंद्र प्रभारी और डाटा ऑपरेटर को नोटिस जारी किया है ।

श्री शुक्ला ने बताया कि खरीदी केंद्रों में धान के बोरों में सिलाई समय सीमा में नहीं की गई थी । जिसके कारण धान का उठाव नहीं हो पा रहा था। इस पर समय सीमा में  सिलाई नहीं करवाने के कारण धान खरीदी केंद्र प्रभारी और डाटा ऑपरेटर  को 24 घंटे का समय दिया गया है । ताकि वह बोरों में सिलाई करवा सके । इसी दौरान त्वरित कार्रवाई करते हुए  धान खरीदी केन्द्र प्रभारी और डाटा ऑपरेटर को नोटिस जारी  कर दिया है। इस दौरान बैंक मुख्यालय से राजेश नगपुरे भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments