कप्तान की रफ्तार अब ड्रग माफिया और सटोरिए की ओर अग्रसर | Captain ki raftar ab drug mafiya or satoriye ki or agrasar

कप्तान की रफ्तार अब ड्रग माफिया और सटोरिए की ओर अग्रसर

बदमाशों के घर ढहाने फिर निकलेगी उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल इस बार ड्रग माफिया और सटोरिए की ओर अग्रसर

कप्तान की रफ्तार अब ड्रग माफिया और सटोरिए की ओर अग्रसर

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कार्रवाई से छूटे बदमाशों की सूची बनाई बहुत जल्दी प्रारंभ होने वाली  कार्रवाई।

कप्तान के पास गोपनीय शिकायत रोजाना पहुंच रही है

पुलिस के पास इन दिनों शहर में अपराधों को लेकर रोज ही सूचना पहुंच रही हैं।

उज्जैन पुलिस द्वारा जारी किए गए हेल्प नंबरों में शिकायतकर्ता की लगातार कतार बढ़ती चली जा रही है इन शिकायतों की थाना क्षेत्र से जांच करवाई जा रही है वही बदमाश की जानकारी सामने आने पर उनकी सूची तैयार की जा रही है।

शहर में नए वर्ष में बदमाशों के खिलाफ एक बार फिर पुलिस कार्रवाई करने मैदान में उतरेगी उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल द्वारा सत्य निर्देश दे दिए गए हैं कार्रवाई से छोटे बदमाशों की दोबारा से सूची तैयार कर कार्रवाई अनिवार्य रूप से करें।

इसमें सटोरियों से लेकर छोटी मोटी मारपीट और क्षेत्र में गुंडागर्दी करने वाले बदमाशों भी शामिल होंगे पुलिस ड्रग माफिया की जानकारी जुटा रही है इन पर भी अगले दिनों में बड़ी कार्रवाई हो सकती हैं।

शहर में अपराधों पर अंकुश लगाने और बदमाशों को सबक सिखाने के लिए उनके घर थोड़े जा रहे हैं पिछले महीने पुलिस ने करीब 4 बदमाशों के घर जमींदोज कर दिए थे।

नहीं अब दिसंबर माह के चलते कार्रवाई भी रुक गई थी ऐसे में अब दोबारा बदमाश के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जा रही है।

पिछले दिनों उज्जैन पुलिस कप्तान के पास कोतवाली चिमनगंज और जीवाजी गंज क्षेत्र के बदमाशों की जानकारी पहुंची है।

इसमें सट्टा करने वाले मारपीट करने वाले छोटे-मोटे अपराध करने वाले बदमाश शामिल हैं वहीं ड्रग माफिया से जुड़े लोगों की जानकारी भी उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला अपने गोपनीय तरीके से निकाल रहे हैं अगले एक-दो दिन में ही कार्रवाई प्रारंभ होने जा रही है।

Post a Comment

0 Comments