22 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का दौरा प्रस्तावित, शहर विकास को लेकर की कलेक्टर से चर्चा | 22 january ko mukhyamantri shivrajsingh chouhan ka doura prastavit shahar vikas ko lekar ki collector se charcha

22 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का दौरा प्रस्तावित, शहर विकास को लेकर की कलेक्टर से चर्चा

22 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का दौरा प्रस्तावित, शहर विकास को लेकर की कलेक्टर से चर्चा

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - नगर निगम की आय बढ़ाने सहित आमजन को विभिन्न सुविधाएं मुहैया कराने आदि को लेकर मंगलवार को कलेक्टर प्रवीण सिंह से भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे सहित भाजपा नेताओं ने मुलाकात की। इस दौरान नगर विकास को लेकर चर्चा की गई।

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने बताया कि कलेक्टर को नगर विकास से संबंधित सुझाव दिए गए। नगर निगम की आय बढ़ाने को लेकर कलेक्टर प्रवीण सिंह से चर्चा की। प्रधानमंत्री आवास की राशि पात्र लोगों को मिले। ड्रेनेज की लाइन, पीने के पानी की समस्या को आदि को लेकर चर्चा की गई। नगर निगम की काफी जमीन ऐमागिर्द में अटकी है इसे लेकर भी चर्चा की। निगम की आय बढ़ाने के सुझाव पर कलेक्टर ने भी सहमति जताई। नए नए शॉपिंग काम्प्लेक्स बनाए जाएंगे ताकि निगम के आय के स्त्रोत बढ़ सकें। वहीं 22 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का दौरा प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री द्वारा यहां अटल स्मृति स्थल का उद्घाटन किया जाएगा। इस दौरान एसडीएम केआर बडोले, नगर निगम आयुक्त बीडी भूमरकर, पूर्व महापौर अनिल भोंसले, पूर्व नगर निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, मुकेश शाह आदि मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News