स्वच्छता अभियान सख्ती:सीसीटीवी में सड़क पर कचरा फेंकते दिखे तो लगाया जुर्माना | Swachta abhiyan sakhti cctv main sadak pr kachra fekte dikhe to lagaya jurmana

स्वच्छता अभियान सख्ती:सीसीटीवी में सड़क पर कचरा फेंकते दिखे तो लगाया जुर्माना

पुलिस कंट्रोल रूम पर भी अमले की ड्यूटी लगाई

स्वच्छता अभियान सख्ती:सीसीटीवी में सड़क पर कचरा फेंकते दिखे तो लगाया जुर्माना

रतलाम-झाबुआ (संदीप बरबेटा):- स्वच्छता अभियान को लेकर रतलाम नगर निगम पूरी संजीदगी से काम कर रहा है। कचरा फेंकने वालों पर पुलिस विभाग के शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जा रही है। शुक्रवार को डालू मोदी बाजार के राजेंद्र राठौर सड़क पर कचरा फेंकते दिखाई दिए। कंट्रोल से सूचना मिलने पर स्वास्थ्य अमला डालू मोदी बाजार पहुंचा और राठौर से 500 रुपए जुर्माना वसूला। आयुक्त सोमनाथ झारिया ने बताया निगरानी रखने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम पर निगम के कर्मचारी 3 पालियों में ड्यूटी दे रहे हैं। इसके अलावा स्वास्थ्य अमले ने शुक्रवार को मलबा फैलाने व अतिक्रमण करने पर वीरेंद्र यादव चौमुखी पुल पर 5000 रुपए, गणेश गुर्जर चौमुखी पुल पर 2000 रुपए का स्पॉट फाइन वसूला।

पकड़े 4 मवेशी - नए हाइड्रोलिक कैटल कैचर से शुक्रवार को बाजना बस स्टैंड, दीनदयाल नगर, धीरज शाह नगर इलाके से 4 मवेशी को पकड़कर गोशाला में छोड़ा गया।

नालों की सफाई भी शुरू 

नालों से फैलने वाली गंदगी को रोकने के लिए नगर निगम ने नालों की सफाई भी शुरू कर दी है। शुक्रवार को चमारिया नाका, जवाहर नगर व शास्त्री नगर गुरू तेग बहादुर स्कूल के बाहर वाले नाले की जेसीबी से सफाई की गई।

Post a Comment

0 Comments