घाघरला वन क्षैत्र से एक और अतिक्रमणकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Ghagharla van shetr se ek or atikramankari ko police ne kiya giraftar

घाघरला वन क्षैत्र से एक और अतिक्रमणकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घाघरला वन क्षैत्र से एक और अतिक्रमणकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - अतिक्रमणकारियों को पकडने के खिलाफ पुलिस की मुहिम जारी है, दिनांक 07/11/2020 को घाघरला वन क्षैत्र में अतिक्रमण हटाने गये वन रक्षक एवं प्रशासन के अधिकारियों पर अतिक्रमणकारियों के द्वारा तीर एवं गौफन से हमला किया गया था। जिसमें 29 आरोपियों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक बुरहानपुर राहुल कुमार लोढा ने तीन आरोपियों की गिरफ्तारी पर दस-दस हजार एवं अन्य पर पाँच-पाँच हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था। आरोपियों की धर पकढ के लिये पुलिस अधीक्षक बुरहानपुर के मार्ग दर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद के द्वारा विशेष टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। आज दिनांक को सूचना मिली कि कुछ अतिक्रमणकारी भूतियाखेडी के जंगल से गुजरने वाले हैं। टीम को खबर से अवगत कराकर भूतियाखेडी जंगल में अतिक्रमणकारियों के संभावित रास्तों पर अंबुश लगाया गया तभी जंगल के एक रास्ते पर एक व्यक्ति गुजर रहा था जिससे नाम पता पूछने पर भागने की कोशिश करने लगा जिसको टीम ने पकडकर पूछताछ की आरोपी का नाम दयाराम पिता रियानसिंह जमरा जाति बारेला निवासी भूतियाखेडी थाना पिपलोद जिला खंडवा को गिरफ्तार कर थाना लाया गया जिनको अपराध क्र 629/20 धारा-147,148,149,353,307,332,395,397,447 भादवि के जुर्म के बारे में पूछताछ करने पर आरोपी ने अपने जुर्म को स्वीकार किया। आरोपी के पास से दो गौफन भी जप्त किये गये, आरोपी को आज न्यायालय पेश किया जायेगा।

सम्पूर्ण कार्यवाही में उनि. शशिकांत गौतम, सउनि. चौहान, सुनील पाटिल, सोहन सिंह चौहान प्रआर. संदीप कैथवास,राय सिंह, रमेश वास्कले, राजेश पाटिल, आर. अमित अवस्थी, भरत मनोज एवं मुकेश मोरे की सराहनीय भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments