नव वर्ष की पूर्व संध्या पर पुलिस ने की चाक चौबंद व्यवस्था | Nav varsh ki purv sandhya pr policebne ki chak choband vyavastha

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर पुलिस ने की चाक चौबंद व्यवस्था

शहर में लगाये जायेंगे फिक्स पीकेट्स तथा की जायेगी चैकिंग

शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये कराये जायेंगे लायसेंस निरस्त

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर पुलिस ने की चाक चौबंद व्यवस्था

जबलपुर (संतोष जैन) - नव वर्ष की पूर्व संध्या पर दिनाॅक 31-12-2020 केा जबलपुर पुलिस द्वारा इस उद्देश्य से कि कहीं कोई घटना, दुर्घटना न हो तथा नव वर्ष का आगमन खुशहाल माहैाल में हो के उद्देश्य से चाक चैबंद व्यवस्था की जायेगी । अधिकांशतः शराब पीकर तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण दुर्घटनाये होती है, जिसे घ्यान में रखते हुये शहर के प्रमुख चैराहो पर जगह जगह फिक्स पीकेट्स, (बैरिकेट्स एवं स्टापर के साथ) लगाये जाकर चैकिंग की जायेगी, चैकिंग के दौरान शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों एवं तेज गति तथा तीन सवारी वाहन चलाने वालों के विरूद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही करते हुये, शराब पीकर वाहन चलाने वालो के लायसेंस निरस्तीकरण की भी कार्यवाही कराई जावेगी, साथ ही चिन्हित स्थानों पर सादी वर्दी में जवानो को लगाया गया है जो अवांछनीय तत्वों पर निगाह रखेंगे।

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर पुलिस ने की चाक चौबंद व्यवस्था

              *पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.)* ने जबलपुर वासियो से अपील की है कि नये वर्ष की पूर्व संध्या पर साउंड बाक्स का उपयोग इस प्रकार करें की उसका वाॅल्यूम नियंत्रित रहे जिससे आसपास रहने वाले बीमार, बुजुर्ग लोगो को किसी भी प्रकार की असुविधा न हेा तथा ऐसा कोई भी कृत्य न करें जिससे आने वाले नव वर्ष में आपको किसी प्रकार की परेशानी हो। इसी उद्देश्य केा ध्यान मे रखते हुये जबलपुर पुलिस द्वारा व्यापक प्रबंध किये गये है। सभी से आशा है कि, कोविड-19 की गाइड लाइन का कड़ाई से पालन करते हुए की गयी व्यवस्था में सहयोग प्रदान कर नव वर्ष के आगमन को शांतिपूर्वक मनाएंगे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News