इस शहर में - 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचा तापमान, हवा में जम गए अंडा और नूडल्‍स, वायरल फ़ोटो | Is shahar main 45 dc pahucha tapman

इस शहर में - 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचा तापमान, हवा में जम गए अंडा और नूडल्‍स, वायरल फ़ोटो

सोशल मीडिया पर इस फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे ट्विटर पर 50 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

इस शहर में - 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचा तापमान, हवा में जम गए अंडा और नूडल्‍स, वायरल फ़ोटो

नई दिल्‍ली (ब्यूरो रिपोर्ट) - देश के कई हिस्‍सों में ऐसी कड़ाके वाली ठंड (Cold weather) पड़ रही है कि इसमें हाथ-पैर जम जाने जैसा महसूस होता है. लेकिन अगर हम आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बताएं, जहां ठंड की वजह से हवा में ही चीजें जम जा रही हैं तो आप शायद चौंक जाएंगे. लेकिन यह सौ फीसदी सही है. इन फोटो को सोशल मीडिया (Viral Pic) पर काफी पसंद किया जा रहा है.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है. इसमें एक टेबल पर प्‍लेट में रखा एक ठंड के मारे हवा में ही जम गया है. इसके बगल में नूडल्‍स भी हैं, वो भी जम गए हैं. अंडे को बीच से तोड़ा जा रह था तभी वो जम गया. वहीं नूडल्‍स को खाने के लिए उठाया जा रहा था, इस बीच वो भी हवा में जम गई.

हम आपको बता दें कि यह फोटो रूस के साइबेरिया के नोवोडिबिस्‍क की है. वहां इन दिनों बेहद ठंड पड़ रही है. शहर का तापमान भी -45 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है. ऐसे में लोग अपने घरों में दुबक गए हैं. जानकारी के मुताबिक इस शहर में साल भर ठंडा मौसम रहता है.

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News