प्रधानमंत्री मोदी ने Covid-19 के हालात की समीक्षा करने के लिए 4 दिसंबर को बुलाई सर्वदलीय बैठक | Pradhanmantri modi ne covid 19 ke halat ki samiksha krne ke liye 4 december

प्रधानमंत्री मोदी ने Covid-19 के हालात की समीक्षा करने के लिए 4 दिसंबर को बुलाई सर्वदलीय बैठक

केंद्र सरकार ने देश में कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा करने के लिए 4 दिसंबर को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. सोमवार को सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 दिसंबर को कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा करने के लिए सदन में पार्टियों के नेताओं के साथ ऑनलाइन बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी ने Covid-19 के हालात की समीक्षा करने के लिए 4 दिसंबर को बुलाई सर्वदलीय बैठक

नई दिल्ली (ब्यूरो रिपोर्ट) - केंद्र सरकार ने देश में कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा करने के लिए 4 दिसंबर को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. सोमवार को सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 दिसंबर को कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा करने के लिए सदन में पार्टियों के नेताओं के साथ ऑनलाइन बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

बता दें कि सोमवार को पीएम मोदी ने कोविड-19 के टीके को विकसित कर रही और उसका विनिर्माण कर रही तीन टीमों के साथ सोमवार को एक ऑनलाइन बैठक भी की है. ये तीन कंपनियां पुणे की ‘जेनोवा बायोफार्मास्यूटिकल लिमिटेड', हैदराबाद की ‘बायोलॉजिकल ई लिमिटेड' और हैदराबाद की ही ‘डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज लिमिटेड' हैं. मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे की यात्रा भी की थी. उन्होंने इन शहरों में कोरोनावायरस टीके के विकास और विनिर्माण प्रक्रिया की समीक्षा की थी.

सोमवार को पीएमओ की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि पीएम ने इस ऑनलाइन बैठक में पीएम ने कंपनियों से विनियामक प्रक्रिया पर सुझाव देने की बात कहते हुए, संबंधित विभागों को मुद्दे सुलझाने के लिए उनके साथ काम करने की सलाह दी. प्रधानमंत्री ने सभी संबंधित विभागों को सुझाव दिया कि उन्हें विनिर्माताओं के साथ जुड़ना चाहिए और परेशानियों को दूर करने की कोशिश करनी चाहिए ताकि देश और पूरी दुनिया की जरूरतों को पूरा करने के लिए इन कंपनियों द्वारा किए जा रहे प्रयास सफल हो सकें.

Post a Comment

0 Comments