5 दिनों की चेतावनी के बाद नहीं की रोड की मरम्मत आज दिया धरना | 5 dino ki chetavni ke baad nahi ki road ki marammat aaj diya

5 दिनों की चेतावनी के बाद नहीं की रोड की मरम्मत आज दिया धरना

5 दिनों की चेतावनी के बाद नहीं की रोड की मरम्मत आज दिया धरना

पीथमपुर (प्रदीप द्विवेदी) - पीथमपुर इण्डोरामा आज गुरुवार 5 नवंबर को सुबह करीब 10:00 बजे नगर के सेक्टर नंबर 3 इंडोरामा से होकर जा रहे महू-नीमच रोड की दयनीय स्थिति को लेकर  इंडोरामा के  व्यापारियों ने टोल टैक्स प्रबंधन को ज्ञापन सौंप, जल्द  रोड मरम्मत की मांग  पूर्व में की थी ,  लेकिन समस्या का निदान नहीं होने से  आज धरना देने को मजबूर होना पड़ा ,  धुल उडने से व्यापार प्रभावित हो रहा हैं। दिपावली का त्यौहार आने वाला हैं, रोड की मरम्मत ना होने से दिनभर चौराहे पर धुल उडा करती है, जिससे व्यापारियों को दुकान बंद करना पड़ता है।  रोड की मरम्मत करवाने वाली और टोल टैक्स लेने वाली कम्पनी अपनी जिम्मेदारी के अनुसार टोल टैक्स तो वसूली कर रही है लेकिन रोड की मरम्मत पर ध्यान नहीं दे रही,इससे व्यापारियों में आक्रोश था।  दुकानों के अलावा घरों में रहना भी लोगों के लिए मुश्किल हो रहा रहा हैं। कई बार अधिकारियों को भी ज्ञापन दिया रोड की मरम्मत की मांग की । विगत शनिवार को  मनोज जायसवाल के नेतृत्व में टोल-टैक्स प्रबंधन को ज्ञापन दिया और मांग की है कि चार-पांच दिन में रोड की मरम्मत का काम करवा दें, ताकि वहां अच्छे से त्योहार मनाया जाए।  टोल टैक्स वसुलने वाली कंपनी 5 दिन मे रोड की मरम्मत  नहीं करवाई।

5 दिनों की चेतावनी के बाद नहीं की रोड की मरम्मत आज दिया धरना

आज क्षेत्र के रहवासियों का सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने टोल टैक्स कंपनी के खिलाफ इंडोरामा चौराहे पर धरना दे दिया।

 धरने में प्रमुख रूप से पार्षद मनोज जायसवाल रामगोपाल  रघुवंशी सुरेश सुमेर घूम सिंह अनूप जायसवाल आदि व्यापारी धरने में शामिल हुए।

Post a Comment

0 Comments