राशन दुकान से भी आरंभ होगा पात्रता पर्ची के आधार पर खाद्यान्न वितरण - मुख्यमंत्री श्री चौहान | Rashan dukan se bhi arambh hoga patrata parchi ke adhar pr khadhann vitran

राशन दुकान से भी आरंभ होगा पात्रता पर्ची के आधार पर खाद्यान्न वितरण - मुख्यमंत्री श्री चौहान

16 सितम्बर से मिलेगा 37 लाख हितग्राहियों को खाद्यान्न 


रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि 16 सितम्बर से पात्रता पर्ची के आधार पर खाद्यान्न वितरण की प्रतीकात्मक शुरूआत प्रदेश की सभी राशन दुकानों से की जाए। जिला मुख्यालयों सहित सभी 25 हजार दुकानों पर कुछ लोगों को खाद्यान्न वितरण कर यह अभियान आरंभ हो। कार्यक्रम में कोरोना महामारी से बचाव की सभी सावधानियों का आवश्यक रूप से पालन किया जाए। कार्यक्रम आयोजन में ग्राम पंचायतों तथा नगरीय निकायों का भी सहयोग सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यह निर्देश मंत्रालय में आयोजित समीक्षा बैठक में दिए।

उल्लेखनीय है कि खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम से प्रदेश के लगभग 11 लाख परिवार लाभान्वित होंगे। संपूर्ण प्रदेश में यह कार्यक्रम 16 सितम्बर को प्रात: 11.45 से आरंभ होगा। भोपाल में आयोजित होने वाला राज्य स्तरीय कार्यक्रम फेसबुक, ट्विटर तथा समस्त क्षेत्रीय चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा। बैठक में मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, प्रमुख सचिव खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति श्री फैज अहमद किदवई तथा अन्य अधिकारी उपिस्थत थे।

Post a Comment

0 Comments