प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाइव संबोधन हितग्राहियों ने देखा व सुना | PM narendra modi ka live sambodhan hitgrahiyo ne dekha

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाइव संबोधन हितग्राहियों ने देखा व सुना 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाइव संबोधन हितग्राहियों ने देखा व सुना

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर स्वनिधि योजनान्तर्गत आज जिला बुरहानपुर नगर पालिका निगम सहित, नगर परिषद् शाहपुर तथा नगर परिषद् नेपानगर में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाइव संवाद प्रसारण एलईडी के माध्यम से देखा व सुना गया। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाइव संबोधन हितग्राहियों ने देखा व सुना

बुरहानपुर में यह कार्यक्रम श्री परमानंद गोविंदजीवाला ओडेटोरिम में आयोजित हुआ। लाइव संवाद प्रसारण उपरांत नगर निगम आयुक्त सहित जनप्रनिनिधियों ने शहर के हितग्राहियों को पीएम स्ट्रीट वेंडर के हित पत्रों का वितरण किया।  

प्राप्त जानकारी अनुसार मध्य प्रदेश में 1 लाख से अधिक हितग्राहियों ने इस योजना का लाभ लिया है। इस योजनान्तर्गत हितग्राही को 10 हजार रूपये तक का लोन स्वीकृत होगा। यह योजना कोरोना समय काल में राज्य के विभिन्न नागरिकों की आर्थिक हितों को सुनिश्चित करने के लिए तैयार की गई है। जिससे व्यक्ति अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार ला सकें।  

स्वनिधि संवाद में आज प्रधानमंत्री श्री मोदी का संबोधन मध्यप्रदेश के पौने चार सौ स्थानों पर सुना गया। इसके साथ ही इलेक्ट्रानिक मीडिया और सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर इसके सीधे प्रसारण की व्यवस्था से योजना के बारे में नागरिक अवगत हो सके। लगभग 2 करोड़ दर्शकों और श्रोताओं तक क्षेत्रीय टीव्ही चैनल्स ने यह प्रसारण पहुंचाया। प्रदेश में करीब 20 लाख लोग वेबकास्ट के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा हितग्राहियों से आत्मीयतापूर्वक किए गए संवाद के साक्षी भी बने।

Post a Comment

0 Comments