क्वारंटाइन सेंटर से गायब युवक,परिजनों ने लगाई मदद की गुहार | Quarantine center se gayab yuvak parijano ne lagai madad ki guhar

क्वारंटाइन सेंटर से गायब युवक, परिजनों ने लगाई मदद की गुहार

क्वारंटाइन सेंटर से गायब युवक,परिजनों ने लगाई मदद की गुहार

डिंडौरी (पप्पू पड़वार) - जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम देवरा निवासी एक मजदूर के क्वारंटाइन सेंटर से गायब हो जाने का मामला सामने आया है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और डिंडौरी विधायक ओमकार मरकाम के पास पहुंचकर लापता मजदूर की मां और पत्नी ने अपनी पीड़ा बताई है। विधायक ओमकार मरकाम द्वारा जिला प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल उठाए गए हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि 13 अगस्त से बरेली से लौटा मजदूर क्वारंटाइन सेंटर से गायब है लेकिन न तो इस ओर जिला प्रशासन पहल कर रहा है और न ही पुलिस। विधायक ने कहा कि उनके द्वारा कलेक्टर को भी इस समस्या से अवगत कराया गया था लेकिन उनके द्वारा भी कोई ध्यान नहीं दिया गया।


सात अगस्त को लौटा था परिवार सहित युवकः 

क्वारंटाइन सेंटर से 13 अगस्त को लापता हो गए जितेंद्र वनवासी की पत्नी राधा ने बताया कि वे लोग सात अगस्त को अपने गृह ग्राम देवरा लौटे थे। घर ने भेजकर उन्हें देवरा में बने क्वारंटाइन सेंटर में रोक दिया गया। 13 अगस्त को युवक यहां से रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया। इस मामले में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। बताया गया कि क्वारंटाइन सेंटर में बरती गई मनमानी से ही संबंधित मजदूर गायब हो गया। प्रशासन से इस ओर आवश्यक पहल करने की मांग की गई है।

Post a Comment

0 Comments