लो वोल्टेज के कारण ग्रामीण परेशान, अधिकारी तोड़ रहे कुर्सियां | Low voltage ke karan gramin pareshan

लो वोल्टेज के कारण ग्रामीण परेशान, अधिकारी तोड़ रहे कुर्सियां

लो वोल्टेज के कारण ग्रामीण परेशान, अधिकारी तोड़ रहे कुर्सियां

डिंडौरी (पप्पू पड़वार) - जिला के समनापुर जनपद मुख्यालय के बम्हनी रोड वन विभाग कार्यालय क्षेत्र के रहवासी लो वोल्टेज की समस्या से बेहाल हैं। बिजली से चलने वाले सभी उपकरण कूलर, फ्रिज, टीवी, पंखे आदि लो वोल्टेज के कारण शोपीस नजर आ रहे हैं। यहां तक की पांच वॉट तक के सी.एफ.एल बल्ब भी नहीं जल पाते हैं। कई बार हाई व लो वोल्टेज होने की वजह से उपकरण भी जल गए हैं। लोग यह समस्या कई महीनों से झेल रहे हैं। इस मोहल्ले में बिजली आपूर्ति के लिए ट्रांसफार्मर लगा हुआ है।

लो वोल्टेज के कारण ग्रामीण परेशान, अधिकारी तोड़ रहे कुर्सियां

ग्रामीणों ने बताया कि लो वोल्टेज के कारण घर के उपकरण बेजान हो गए हैं।अंधेरे के कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग का ध्यान आकृष्ट कराते हुए लो वोल्टेज की समस्या को दूर कराने की मांग की है। ग्रामीणों ने अधिकारियों पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि कुर्सी तोड़ने वाले अधिकारी आराम फरमा रहे हैं।इन्हें लोगों की समस्या दिखाई नहीं दे रही है। शिकायत करने के बावजूद भी अधिकारियों पर कोई असर नहीं हो रहा है।

 पिछले कई महीने से ग्रामीण समस्याओं को झेल रहे है। इलाके में बारिश के मौसम में विषैले जिव जन्तु का खतरा होता है।ऐसे में अगर बिजली की समस्या ग्रामीणों को झेलनी पड़े तो जीवन व्यतीत करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News