जिले में बेतहाशा बिजली कटौती ओर भारी भरकम बिलो को लेकर जिला कांग्रेस ने जताया गहरा आक्रोश | Jile main betahasha bijli katoti or bhari bharkam bilo ko lekar jila congress

जिले में बेतहाशा बिजली कटौती ओर भारी भरकम बिलो को लेकर जिला कांग्रेस ने जताया गहरा आक्रोश

उपभोक्ताओं ने श्री पटेल को सोपा शिकायती पत्र

जिले में बेतहाशा बिजली कटौती ओर भारी भरकम बिलो को लेकर जिला कांग्रेस ने जताया गहरा आक्रोश

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - जिले में इन दिनों बिजली की बेतहाशा कटौती की जा रही है, दिन हो या रात बिजली घण्टो गिनती तक गुल रहती है। वही बिजली विभाग द्वारा ग्रामीणों ओर शहरी क्षेत्र के उपभोक्ताओं को बिजली के भारी भरकम बिल थमाए जा रहे है।  विभाग द्वारा उपभोक्ताओ को बिना बताए उनके घरों की बिजली कनेक्शन काटे जा रहे है। जिसके चलते ग्रामीणजन ओर शहरी क्षेत्र के लोग परेशान हो गए है। बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के इस तरह की तानाशाही की जिला कांग्रेस घोर निंदा करती है। जनहित के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सड़को पर उतरकर चरणबद्ध आंदोलन करेगी। उक्त बाते जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कही। 

*विभाग के कर्मचारी कर रहे है तानाशाही*

उक्त जानकारी देते हुवे जिकां अध्यक्ष पटेल ने बताया कि जिला मुख्यालय सहित आसपास के अंचलो में इन दिनों बिजली की बेतहाशा कटौती की जा रही है। जिसके चलते घनघोर अंधेरा छाया रहता है। बारिश के चलते  चोर ओर जानवरो का डर ग्रामीणों को लगा रहता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा की सरकार जहां एक ओर बिजली बिल माफी की लेकर बड़े-बड़े दावे कर रही है, जबकि दूसरी ओर जिले में लोगो को भारी भरकम बिजली बिल थमाए जा रहे है। बिल नही देने पर उनके कनेक्शन काटे जा रहे है। भाजपा सरकार की कथनी और करनी जनता के सामने उजागर हो रही है। वही बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी उपभोक्ताओ को बिल नही भरने पर कानूनी कार्यवाही का डर बता रहे है। जिला कांग्रेस कमेटी बिजली विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों की इस तरह की तानाशाही का घोर विरोध करती है। समय आने पर जनता के साथ सड़को पर उतरकर आंदोलन भी करेंगी। 

*चालीस हजार का बिल थमाया*

जिले के ग्राम फूलमाल निवासी मशु पिता वसंत ने मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय पर जिकां अध्यक्ष पटेल को चालीस हजार रुपये के लगभग बिल की प्रति दिखाते हुवे उन्हें एक आवेदन सौपकर उचित कार्यवाही की गुहार लगाई। वही अलीराजपुर निवासी शांतिलाल राठौड़ की पत्नी और पुत्र ने भी हजारो रुपये के बिजली का बिल तथा बिजली कनेक्शन काटे जाने की शिकायत पत्र श्री पटेल को सोपा। आवेदन सोपते हुवे उपभोक्ताओ ने श्री पटेल को बताया कि बिजली विभाग के कर्मचारी हमको कानूनी डर बताकर धमका रहे है, तथा वह हमको मानसिक रूप से प्रताड़ित भी कर रहे है। बिजली लाईन काटे जाने से विगत चार-पांच दिनों से हम अँधेरे में अपना जीवन गुजार रहे है। इस मामले को लेकर श्री पटेल ने बिजली विभाग के कार्यपालन यंत्री से दूरभाष पर चर्चा कर उन्हें अवगत कराया। साथ ही विभाग के नाम एक पत्राचार कर उपभोक्ताओ को राहत प्रदान करनी की मांग की। इस अवसर पर जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी रफ़ीक कुरेशी, पूर्व पार्षद सुनील डुडवे,अनूप सोमानी, सुरेश परिहार, प्रबोध भाटी आदि मोजूद थे।

Post a Comment

0 Comments