जैन मंदिर में पुलिसकर्मी खेल रहे थे ताश, मीडियाकर्मी से कैमरा छीनकर की बदसलूकी | Jain mandir main policekarmi khel rhe the tash

जैन मंदिर में पुलिसकर्मी खेल रहे थे ताश, मीडियाकर्मी से कैमरा छीनकर की बदसलूकी

जैन मंदिर में पुलिसकर्मी खेल रहे थे ताश, मीडियाकर्मी से कैमरा छीनकर की बदसलूकी

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - आज जिले के नेपानगर में स्थित जैन मदिर में पुलिसकर्मियों के ताश खेलने और मीडियाकर्मी से बदसलूकी करने और कैमरा छीनने का मामला सामने आया है, आम लोगों को कानून का हवाला देकर अवैध काम करने से रोकने वाले पुलिसकर्मी जब ताश के पत्ते खेलने लगें तो अवैध कारोबार करने वालों पर कैसे लगाम लगा सकते हैं, कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिला बुरहानपुर के नेपानगर में स्थित जैन मंदिर में जहां पुलिसकर्मि ताश खेल रहे थे। और उनका वीडियो बनाने पर मीडियाकर्मी से बदसलूकी की और उसका मोबाइल छीन लिया गया।

मंदिर में ताश खेलते पुलिसकर्मी का वीडियो पुलिस कर्मियों की इस करतूत को मीडियाकर्मी ने मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड किया तो पुलिस वालों ने अपने ओहदे का गलत फायदा उठाकर मीडियाकर्मी का मोबाइल ही छीन लिया और थाने पहुंच गए, इस मामले के सामने आने के बाद जैन समाज के अलावा शहर के लोगों ने नाराजगी जताई है। मंदिर में ताश खेलते पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई हैरानी की बात तो ये है कि पुलिसकर्मी ने मीडियाकर्मी का मोबाइल छीनकर टीआई के हाथ में दे दिया। हालांकि जनप्रतिनिधियों के दखल के बाद मीडियाकर्मी का मोबाइल वापस दे दिया गया। इस मामले की शिकायत जब जिला पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा तक पहुंची तो उन्होंने मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News