गांवों के विकास करने मे विफल भाजपा सरकार, उपचुनाव वाले क्षेत्रों में दी जा रही सौगाते-विधायक पटेल | Ganvo ke vikas karne main vifal bhajpa sarkar

गांवों के विकास करने मे विफल भाजपा सरकार, उपचुनाव वाले क्षेत्रों में दी जा रही सौगाते-विधायक पटेल

*विधायक पटेल ने जनसंवाद कर ग्रामीणों की सुनी समस्याएं*

गांवों के विकास करने मे विफल भाजपा सरकार, उपचुनाव वाले क्षेत्रों में दी जा रही सौगाते-विधायक पटेल

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - क्षैत्रिय विधायक मुकेश पटेल इन दिनो अपनी विधानसभा क्षैत्रो मे लगातार दौरा कर ग्रामिणो से जनसंवाद कर उनकी समस्याओ से रुबरु हो रहे है। उन्होने गत दिनो विधानसभा क्षेत्र के ग्राम आम्बाडबेरी, झडौली, चांदपुर, नीचावास, मोरियागांव, चैहजी आदि ग्रामो को भ्रमण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक पटेल को नवीन डीपी, सीसी रोड, पुलिया, क्षेत्र में राशन दुकाने समय पर नहीं खुलने, पात्रता अनुसार राषन नहीं दिए जाने, विधवा व वृद्धावस्था और दिव्यांग पेंशन नहीं मिलने जैसी समस्याएं बताई। जिस पर विधायक पटेल ने हर समस्या का निराकरण करवाने का आश्वासन दिया। 

गांवों के विकास करने मे विफल भाजपा सरकार, उपचुनाव वाले क्षेत्रों में दी जा रही सौगाते-विधायक पटेल

*ग्रामो मे लगाई चैपाल, दिया आश्वासन* 

इस दौरान ग्रामीणो ने विधायक पटेल को बताया कि पीला मोजेक से फसले पूरी तरह से खराब हो गई है, जिसका हमें पूर्ण मुआवजा दिलवाया जाए। मोरयिागांव में सोसायटी में राशन नहीं मिलने और सचिव के नियमित नहीं आने की समस्या भी ग्रामीणों ने बताई। ग्रामीणों ने झडौली के वेलार फलिया में विगत पांच साल से स्कूल बना होने के बावजूद भी शिक्षक नियुक्त नहीं होने की समस्या बताई। इस अवसर पर विधायक पटेल ने कहा कि कोरोना के इस संकटकाल के दौर में भी भाजपा की सरकार ओछी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। शिवराजसिंह की सरकार गांवो के विकास में पुरी तरह से विफल साबित हो रही है। सिर्फ उपचुनाव वाले क्षेत्रों में सौगाते दी जा रही है और आदिवासी बाहुल्य जिलो के साथ भेदभाव किया जा रहा है। आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में आदिवासी बहुत परेषान है, पीला मोजेक से उनकी फसले बर्बाद हो चुकी है, यूरिया व खाद उन्हे नहीं मिल पा रहा है, बेतहाषा बिजली के बील भेजे जा रहे है। प्रषासनिक मशीनरी गांवों के विकास और ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करने में कोई रूचि नहीं ले रही है। आज गांव गांव में ग्रामीण लोगों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड रहा है। उन्होने कहा कि ग्रामीणों को घबराने की जरूरत नहीं है, उनकी हर समस्या का समाधान करने के लिए मै कोई कसर नहीं छोडुंगा, चाहे इसके लिए सडकों पर ही क्यों न उतरना पडे। कांग्रेस पार्टी उनके हक की लडाई में हमेशा उनके साथ खडी है। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता राजु रूपाल चांदपुर, दौलत वास्कले बोकडिया, लल्ला, खुमान, बालु पटेल, वीनु फलिया महु नारू, लालसिंह मोरियागांव, झडौली सरंपच जयंती भाई, नीचावास सरपंच कुंवरसिंह, श्याम राठौड सेंडी, जुनैद कुरैशी, इकबाल मदनी, सुरतान सामरा, ईडा रावत आदि मौजूद थे। 

Post a Comment

0 Comments