बुरहानपुर में थाना कोतवाली पुलिस ने पकड़ा मोटरसाईकिल चोर | Burhanpur main thana kotwali police ne pakda motorcycle chor

बुरहानपुर में थाना कोतवाली पुलिस ने पकड़ा मोटरसाईकिल चोर

बुरहानपुर में थाना कोतवाली पुलिस ने पकड़ा मोटरसाईकिल चोर

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - शहर के थाना कोतवाली में फरियादी बाबूलाल पिता हरचंद साल्वे निवासी दौलतपुरा नगर निगम बुरहानपुर का सफाई कर्मचारी ने प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 28 अगस्त 2020 को करीबन रात्रि के 9 बजे वह अपनी मोटर साईकिल हीरो होण्डा स्पलेंडर प्लस क्र MP 12 ME 8015 काले रंग की गाँधी चौक पर खडी करके आसपास सफाई करने के लिये चला गया था। जब वापस लौटा तो वहाँ पर मोटर साईकिल नहीं मिली। जिस पर अप. क्र. 350/2020 धारा 379 भादवि का पंजीबद्ध किया गया।

बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा द्वारा घोषणा की गई है, कि जो भी पुलिस अधिकारी/ कर्मचारी सम्पत्ति संबंधी अपराधों में 10,000 रुपये से 1,00,000 लाख रुपये तक मश्रुका बरामद करेगा उसे 2500/- रुपये एवं 1,00,000 लाख से उपर की मश्रूका की बरामदगी पर 5000/- रुपये की राशि से पुरस्कृत किया जाएगा।

जिले के थाना प्रभारियों ने आदेश को अमल में लाते हुए अपने मुखबिर तंत्र को मजबूत किया है, और अपने ईलाके में गश्त को बडा दिया है। जिसके परिणाम सामने आ रहे हैं, और चोरी की वारदातों मे पुलिस को सफलता मिल रही है।

थाना कोतवाली निरी. गिरवर सिंह जिलोदिया ने प्र.आर. नईम एवं आर.शादाब अली को आरोपी को पकडने के लिये सीसीटीवी फुटेज चेक करने एवं अपने मुखबिर तंत्र से सूचना प्राप्त करने के निर्देश दिये। प्र.आर. नईम एवं आर.शादाब अली ने सभी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाली जिसमें अपराधी को मोटरसाइकिल के साथ देखा गया एवं आरोपी पर नजर रखी गई। मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी इतवारा गेट की कलाली के पास दारू पीने के लिये आया हुआ है। जिसे वहां से गिरफ्तार कर थाने पर लाए। थाने पर पूछताछ के दौरान आरोपी ने एक अन्य मोटर साईकिल की चोरी को भी कबूला है। आरोपी के मेमोरण्डम पर मोटर साईकिल की जप्ती की गई। सम्पूर्ण कार्यवाही में निरी. गिरवर सिंह जिलोदिया, प्र.आर. नईम खान एवं आरक्षक शादाब खान की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments