शहर संभाग छिन्दवाड़ा के दो वितरण केन्द्रों पर 7 व 8 सितंबर को शिकायत निवारण शिविरों का आयोजन! shahar sambhag chhindwada do vitran kendro par shikayat nivaran shiviro ka aayojan

 

राज्य शासन द्वारा विद्युत बिलों से संबंधित शिकायतों के त्वरित निराकरण करने के लिये वितरण केन्द्र स्तर पर शिविर आयोजित किये जाने के संबंध में दिये गये निर्देशों के परिपालन में जिले के शहर संभाग छिन्दवाड़ा के ग्रामीण वितरण केन्द्र में 7 सितंबर और नगर वितरण केन्द्र में 8 सितंबर को शिकायत निवारण शिविरों का आयोजन किया गया है। इन्हीं वितरण केन्द्रों पर 7 दिनों के बाद 14 और 15 सितंबर को फालोअप शिविरों का आयोजन भी किया जायेगा । इन शिविरों में प्रात: 11 से शाम 4 बजे तक विद्युत उपभोक्ताओं के बिजली बिलों की शिकायतों का निराकरण किया जायेगा।
कार्यपालन अभियंता शहर संभाग द्वारा जिले के सभी विद्युत उपभोक्ताओं से अपील की गई है कि वे निर्धारित समयावधि में बिजली बिलों का भुगतान करें। बिजली बिल से संबंधित किसी भी शिकायत के लिये दिनांकित तिथियों में संबंधित वितरण केन्द्र कार्यालय में संपर्क करें और अपने बिजली बिलों की शिकायतों का निराकरण करायें। उन्होंने उपभोक्ताओं से यह भी अपील की गई है कि वे शासन द्वारा कोरोना महामारी कोविड-19 की रोकथाम के संबंध में निर्धारित गाइड लाईन जैसे सोशल डिस्टेंन्सिग का पालन करने, मास्क लगाने आदि का पालन अवश्य करें।
Image may contain: text that says 'बिजली बिलों की शिकायतों के समाधान के लिये लगेंगे शिविर'
5
1 Share
Like
Comment
Share

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News