नगर में जगह - जगह शान से फहराया गया तिरंगा | Nagar main jagah jagah shan se fahraya gaya tiranga

नगर में जगह - जगह शान से फहराया गया तिरंगा

सभी शासकीय कार्यालय में हुआ सोसल डिस्टेंसिंग का पालन

नगर में जगह - जगह शान से फहराया गया तिरंगा

चांद/छिंदवाड़ा (राजेन्द्र डेहरिया) - स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले से ही नगर परिषद भवन को आकर्षक लाइटिंग से सजाया गया था। कार्यालय में नगर परिषद  मुख्य नगर पालिका अधिकारी गुलाबराव तहकितकर द्वारा अपने स्टाफ की उपस्थिति में ध्वजारोहण कर मध्यप्रदेश गान शपश दिलाई गई एव नगर वासियो को बधाई देकर प्रसाद वितरण किया गया।साथ ही नगर परिषद द्वारा स्थापित मास्क बैंक के तहत नगर वासियो को निशुल्क मास्क का वितरण किया गया कर जनता को इस महामारी से बचने सभी नियमों का पालन करने संदेश दिया। उन्होंने जरूरी कार्य होने पर ही घर से निकलने कहा।इसी तरह से नगर के तहसील कार्यालय, बैंको शिक्षण संस्थाओं सहित प्रायवेट स्कूलों सहित शासकीय कार्यालयों में प्रमुखों के द्वारा ध्वजा रोहण किया गया। 

नगर में जगह - जगह शान से फहराया गया तिरंगा

इस वर्ष कोरोना महामारी को देखते हुए एव शासन के दिशा निर्देशों के चलते सभी तरह के कार्यक्रमो स्थगित रखा गया जिससे नगर के हर शासकीय कार्यालयों में केवल स्टाफ की उपस्थिति रही। इसी तरह से नगर सहित आस पास ग्रामीण क्षेत्रो में शिक्षण संस्थाए एव पंचायतों में संस्था प्रमुखों के द्वारा ध्वजारोहण किया गया। नगर के व्यापारी संघ द्वारा आयोजित किये जाने वाले सभी कार्यक्रमो को स्थिगित रखा गया केवल संघ के द्वारा ध्वजारोहण प्रसाद वितरण सोसल डिस्टनसिंग का पालन किया गया। इस तरह से नगर सहित पूरे क्षेत्र में खुशी उत्साह उमंग के साथ स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम सम्पन्न हुए।


Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News